​​​​पीलीभीत: नेताजी के पोस्टर पर लटका दी जूते चप्पल की माला, हंगामा

पीलीभीत: नेताजी के पोस्टर पर लटका दी जूते चप्पल की माला, हंगामा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बरखेड़ा। निकाय चुनाव में सभासद पद पर चुनाव लड़ने की दावेदारी ठोक रहे एक नेताजी के पोस्टर के साथ शरारत कर दी गई। किसी ने पोस्टर पर जूते चप्पल की माला लटका दी गई।

इसे देख नेताजी के होश उड़ गए। पहले शिकायत थाना पुलिस से की गई, फिर सुलह कर कार्रवाई से इनकार कर दिया गया। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। जिसके बाद मामला पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना रहा।

 मामला कस्बा बरखेड़ा क है। नगर पंचायत के वार्ड नंबर सात से सभासद पद के एक दावेदार ने प्रचार प्रसार के लिए तमाम पोस्टर चस्पा कराए हैं। उनके पुरानी बाजार में लगे पोस्टर पर किसी ने जूते-चप्पल की माला लटका दी। शुक्रवार सुबह नेताजी की नजर इस पर गई तो वह गुस्सा गए।

तमाम लोग भी जमा हो गए और मामला कुछ ही देर में क्षेत्र में हर किसी की जुबां पर पहुंच गया। इसे लेकर नेताजी ने थाने में शिकायत कर दी। आरोप लगाया कि कस्बे के ही एक व्यक्ति और उसके बेटे ने शरारत की है। मानहानि करने का भी आरोप लगाया गया। दरोगा विनोद कुमार राठी ने मौका मुआयना कर जानकारी की।

जूते चप्पल की माला को हटवा दिया गया। पुलिस ने दूसरे पक्ष को भी बुला लिया और फिर बातचीत चली। उसके बाद सुलह हो गई। एसओ उदयवीर सिंह ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों को बुलाकर जांच की गई। बाद में सुलह कर कार्रवाई से इनकार कर दिया गया है।

Share this story