बदायूंखाना गर्म करने की बात पर पत्नी ने पति को जल्लाद की तरह पीटा, ससुराल से इस हालत में उठाकर लाई युवक की मां

बदायूंखाना गर्म करने की बात पर पत्नी ने पति को जल्लाद की तरह पीटा, ससुराल से इस हालत में उठाकर लाई युवक की मां
उत्तर प्रदेश के जिले बदायूं में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला ने पति को जल्लाद की तरह खूब पीटा क्योंकि युवक ने पत्नी से खाना गर्म करने के लिए बोल दिया। दरअसल युवक ने पत्नी से खाना गर्म करने के लिए बोला तो पत्नी गाली गलौज करके मायके चली गई। जब वह बुलाने गया तो उसके सालों और पत्नी ने मारपीट की। युवक को इस कदर पीटा कि वह बेहोशी हो गया और उसको उस हालत में ससुराल से उठाकर मां वापस लेकर आई। 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बदायूं। उत्तर प्रदेश के जिले बदायूं में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला ने पति को जल्लाद की तरह खूब पीटा क्योंकि युवक ने पत्नी से खाना गर्म करने के लिए बोल दिया। दरअसल युवक ने पत्नी से खाना गर्म करने के लिए बोला तो पत्नी गाली गलौज करके मायके चली गई। जब वह बुलाने गया तो उसके सालों और पत्नी ने मारपीट की। युवक को इस कदर पीटा कि वह बेहोशी हो गया और उसको उस हालत में ससुराल से उठाकर मां वापस लेकर आई। उसके बाद युवक की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

टिफिन में पैक कर मां ने दिया था बेटे को खाना
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के कबूलपुरा मोहल्ला का है। यहां के निवासी शीबू पुत्र अशरफ अली की बी ज्यारत में हलुआ-पराठा की दुकान है। शीबू के अनुसार बीते 27 अक्टूबर की रात वह अपनी दुकान से मां शहनाज के घर आया था। यहां से मां ने कुछ खाना टिफिन में रखकर दिया। वह जब खाना  लेकर बड़ी ज्यारत पहुंचा औौर अपनी पत्नी को खाना दे दिया और उससे कहा कि गरम कर ले आओ तो वह खाना खाए। इसी बात को लेककर शीबू की पत्नी जरीना भड़क गई और छह महीने की बेटी को छोड़कर मायके अलीगंज (बरेली) चली गई।

बेहोशी की हालत में देख मां के उड़े होश
युवक भी पत्नी जरीना को मनाने के लिए पीछे-पीछे अलीगंज चला गया। आरोप है कि ससुराल में जरीना के भाई इशाक और भूरा ने उसके साथ खूब मारपीट की। युवक की मां ने बेटे से बात करना चाहा तो बात नहीं हो पाई फिर वह भी सुबह उसके ससुराल पहुंच गई। वहां उनका बेटा शीबू बेहोशी की हालत में पड़ा था। बेटे को इस हालत में देख वहां से उठाकर अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। वहां पर कुछ ठीक होने के बाद दोनों कोतवाली पहुंचे और पत्नी व उसके भाई इशाक, भूरा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस को मिली तहरीर के आधार पर जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :  सहारनपुर: 6 माह पहले किया था प्रेम विवाह, मामूली सी बात पर पति ने सो रही पत्नी और गर्भवती सास को जिंदा जलाया

Share this story