नोएडा: कुत्ते को भगाने से किया मना तो महिला के पति ने की गार्ड की पिटाई, प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

नोएडा: कुत्ते को भगाने से किया मना तो महिला के पति ने की गार्ड की पिटाई, प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

Newspoint24/ newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामूली सी बात पर विवाद होने के बाद एक गार्ड की पिटाई कर दी गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह मामला नोएडा सेक्टर-74 के सुपरटेक कैपटाउन का है। जहां पर एक महिला और उसके पति ने पहले तो गार्ड की पिटाई कर दी और जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो गार्ड के प्राइवेट पार्ट पर भी लात मार दी। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से गार्ड को एक के बाद एक थप्पड़ मारे जा रहे हैं।

मामूली सी बात पर गार्ड के साथ की मारपीट

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद थाना सेक्टर-113 पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुपरटेक केपटाउन सेक्टर 74 में अनुराग शर्मा ग्राउंड फ्लोर पर सीएम 1 के 1003 में रहते हैं।

वहीं अनुराग शर्मा की पत्नी किसी काम से फ्लैट से निकलकर बाहर जा रही थी। तभी उन्होंने गार्ड से कहा कि वह सोसायटी में घूम रहे कुत्ते को बाहर भगाए। इस पर गार्ड ने उनको मना कर दिया। जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया। महिला ने अपने पति को पूरी बात बताई। 


गार्ड ने घटना का वीडियो किया वायरल

इस दौरान पहले तो अनुराग शर्मा ने गार्ड ऋषभ कुमार से बहस करना शुरूकर दिया और उसके बाद मारपीट करने लगे। अनुराग ने पहले गार्ड को धक्का दिया और फिर लगातार एक के बाद एक थप्पड़ मारते हुए पीड़ित गार्ड को रिसेप्शन से धक्का देकर बाहर ले गए।

महिला ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि गार्ड ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। गार्ड ने अपने साथ हुए इस व्यवहार का वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर एक्शन लेते हुए दोनों पक्षों को थाने बुला लिया। इसके बाद मामले पर कार्रवाई करते हुए दोनों का 151 में चालान किया गया है।

Share this story