मुरादाबाद : पुलिस मुठभेड़ में हत्थे चढ़ा गोकशी का वांछित आरोपी, साथी फरार

मुरादाबाद : पुलिस मुठभेड़ में हत्थे चढ़ा गोकशी का वांछित आरोपी, साथी फरार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुरादाबाद। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में मंगलवार को सुबह करीब साढ़े दस बजे गोकशी के एक आरोपी से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। फायर झोंक कर भागने की फिराक में जुटा वांछित आरोपी पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से फरार गोकश के दूसरे साथी की तलाश जारी है।

मूंढापांडे थाना प्रभारी हिमांशु चौहान के मुताबिक सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि गोकशी का एक वांछित अभियुक्त किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना के आधार पर पुलिस वांछित गोकश की घेरेबंदी में जुटी।

नंगला तिराहे पर वाहनों की सघन जांच शुरू हुई। इस बीच एक बाइक पर सवार दो संदिग्धों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। पुलिस पर फायर झोंकते हुए बाइक सवार भागने की कोशिश करने लगे।

पीछा करते हुए पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। एक बाइक सवार पुलिस की गोली से घायल होकर जमीन पर गिर गया। जबकि दूसरा चकमा देकर मौके से भागने में सफल रहा।

हत्थे चढ़े बदमाश की पहचान थाना क्षेत्र के ग्राम नरखेड़ा निवासी रिजवान के रूप में हुई। रिजवान के खिलाफ पूर्व में गोकशी के कई मुकदमे दर्ज हैं। घायल रिजवान को जिला अस्तपाल में भर्ती करा दिया गया है। दूसरे फरार बदमाश की तलाश जारी है।

Share this story