मुरादाबाद : सफाई कर्मी ने दोस्त के साथ मिलकर की थी बुलेट शोरूम में चोरी, छह लाख की नकदी बरामद

मुरादाबाद : सफाई कर्मी ने दोस्त के साथ मिलकर की थी बुलेट शोरूम में चोरी, छह लाख की नकदी बरामद

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुरादाबाद। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एसएसपी आवास के पास स्थित बुलेट के शोरूम से 11 जुलाई की रात सात लाख रुपए और दो मोबाइल चुरा लिए थे। पुलिस ने आज इस घटना का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से छह लाख रुपए की नकदी बरामद की गई है।

घटना का खुलासा करते हुए सिविल लाइंस सीओ आशुतोष तिवारी ने बताया कि बुलेट शोरूम में नागफनी थाना क्षेत्र के दौलत बाग बाल्मीकि बस्ती निवासी सिद्धार्थ उर्फ भानु बुलेट शोरूम में सफाई कर्मचारी के रूप में काम करता था।

ग्राहकों से गलत व्यवहार के कारण शोरूम के मालिक अंकुर सक्सेना ने 19 जून को उसे नौकरी से निकाल दिया था। सिद्धार्थ को शोरूम की भौगोलिक स्थिति के बारे में अच्छी तरह से पता था। उसे जानकारी थी कि शोरूम में कहां-कहां कैमरे लगे हैं और कैश कहां रखा जाता है।

पुलिस के अनुसार सिद्धार्थ ने अपने साथी मझोला थाना क्षेत्र के काशीराम नगर कॉलोनी निवासी संजू उर्फ संजीव के साथ मिलकर शोरूम में चोरी की योजना बनाई।

योजना के तहत 11 जुलाई को सिद्धार्थ और संजू खाली पड़े खंडहर की तरफ से शोरूम में ऊपर से जीने के रास्ते घुस गए।

सिद्धार्थ मने प्लास और पेचकस की मदद से शोरूम के जीने के गेट को तोड़ दिया। इसके बाद दोनों अंदर रखा सात लाख रुपए का कैश लेकर उसी रास्ते से वापस चले गए।

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से दोनो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से चुराई गई रकम में से छह लाख 57 हजार रुपए बरामद किए हैं।

Share this story