मुरादाबाद: पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने आजम खान पर साधा निशाना, कहा- रावण राज समाप्त अब राम राज होगा स्थापित

मुरादाबाद: पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने आजम खान पर साधा निशाना, कहा- रावण राज समाप्त अब राम राज होगा स्थापित

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के हज समिति के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री मंगलवार को पाकबड़ा पहुंचे। उनका स्वागत नगर पंचायत अध्यक्ष कार्यालय बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उसका स्वागत किया। इस दौरान प्रेस वार्ता के दौरान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान उनके निशाने पर रहे और जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि रामपुर उपचुनाव जनता के हित के लिए हो रहा है। अभी बीजेपी के सांसद तो हैं ही और अब विधायक भी बनेगा। आगे कहते है कि जनता पिछले विधायक और सांसद से त्रस्त हो चुकी है। 

आजम खान का राजनीतिक सफर हो चुका है समाप्त
मोहसिन रजा के बोल यहीं नहीं थमे और आगे कहते है कि मैंने देखा है कि रामपुर के लोगों में बदला लेने का माहौल था। रामपुर में अब रावण राज की समाप्ति हुई और राम राज की स्थापना बहुत जल्द होने वाली है। अल्पसंख्यक समाज भाजपा प्रत्याशी के साथ जुड़ा है। मुस्लिम समाज आजम खान के साथ-साथ उनके परिवार से काफी नाराज है। इसके अलावा बीते दिनों में उनके बेहद करीबी नेता भी बीजेपी में शामिल हो चुके है। अब समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान का राजनीतिक सफर समाप्त हो चुका है। उन्होंने गरीबों की जमीनों पर कब्जा कर उनको उजाड़ दिया है।

BJP प्रत्याशी को निकाय का चुनाव है जिताना
मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान वह आगे कहते है कि भाजपा की सरकार में सबका साथ सबका विकास को लेकर काम कर रही है। वहीं राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अपराध से प्रदेश को बाहर निकाला है। दूसरी ओर नगर निकाय चुनाव को लेकर वो कहते है कि चेयरमैन, विधायक और सांसद जब तीनों सत्ता के होते हैं तो समझो ट्रिपल इंजन की सरकार हो जाएगी। जब ट्रिपल इंजन की सरकार होगी तो विकास तेजी से होता है। इस दौरान भाजपा नेता रिंकू गोस्वामी, शरीफ अहमद, अख्तर ठेकेदार, शफी अहमद, मुस्तकीम मलिक, रिदित गोस्वामी, शमशाद मंसूरी, सुनील गुप्ता, रामबाबू भटनागर, जय प्रकाश मंत्री, महेंद्र गुप्ता, राजीव शर्मा, हाशिम मंसूरी, जावेद, सोनू गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Share this story