मुरादाबाद: प्रतिबंधित पॉलीथिन बिक्री करने वालों पर चला निगम का डंडा, 160.800 किलो पालीथिन जब्त

मुरादाबाद: प्रतिबंधित पॉलीथिन बिक्री करने वालों पर चला निगम का डंडा, 160.800 किलो पालीथिन जब्त

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुरादाबाद। नगर निगम की टीम का डंडा मंगलवार को प्रतिबंधित पॉलीथिन बिक्री करने वालों के खिलाफ चला। टीम ने कर निर्धारण अधिकारी प्रमोद कुमार के नेतृत्व में टीम ने अभियान चलाकर 160.800 किलोग्राम पॉलीथिन जब्त कर 78000 रुपये जुर्माना चालान काटकर वसूला। दोबारा ऐसा न करने की चेतावनी दी। नगर निगम की टीम ने शिवनगर, अमरोहा गेट, भट्टी मोहल्ला क्षेत्र में पहुंची।

टीम को देखकर प्रतिबंधित पॉलीथिन बेचने वालों में हड़कंप मच गया। सभी पालीथिन इधर उधर करने में लग गए। लेकिन टीम ने तत्परता दिखाते हुए शिवनगर में राजेंद्र की दो दुकान से 9.200 और 6.400 किलोग्राम पालीथीन जब्त किया। इसी क्रम में टीम ने अमरोहा गेट से मोहम्मद हनीफ की दुकान से 144 किलो और भट्टी मोहल्ले में हुमा की दुकान से 1.2 किलो प्रतिबंधित पालीथिन जब्तीकरण कर कुल 78000 रुपये का चालान काटकर जुर्माना वसूला। चेतावनी दी कि दोबारा ऐसा करने पर जुर्माना के अलावा अन्य कड़ी कारवाई की जाएगी।

नगर आयुक्त संजय चौहान ने कहा कि प्रतिबंधित पालीथिन बेचने वालों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। टीमों को किसी के साथ रियायत न करने और काम में तेजी लाने का निर्देश दिया है। टीम में राजस्व निरीक्षक उमेश तोमर, दीपक सिंह के अलावा प्रवर्तन दल के सदस्य मौजूद रहे

Share this story