ओमप्रकाश राजभर पर मंत्री अनिल राजभर ने तंज कसा: जिसकी गाड़ी में बैठकर बांदा और चित्रकूट की यात्रा की उसे ही आज बेगाना कर दिया 

Anil Rajbhar

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

मऊ। सदर विधायक अब्बास अंसारी को समाजवादी पार्टी का नेता बताए जाने के लेकर सुभासपा ओमप्रकाश राजभर पर मंत्री अनिल राजभर ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि  जिसकी गाड़ी में बैठकर बांदा और चित्रकूट की यात्रा की, जिसे सभी दुनिया के सामने अपना पुरजोर समर्थन दिया। उसे ही आज बेगाना करते हुए दूसरी पार्टी को बताना ओमप्रकाश राजभर की धूर्तता को जाहिर करती है।

सोमवार को मऊ स्थित एक निजी अस्पताल में गाजीपुर निवासी घायल युवक को देखने पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सुभासपा अध्यक्ष को अपनी बातों से पलटना नहीं चाहिए।


जिसकी गाड़ी में बैठकर आप घूमे, चुनाव में जिसका पूरा समर्थन किया। उसे आज किसी ओर का बताकर जनता की आंख में धूल झोंकने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। सच पूरा प्रदेश जानता है। वहीं ओमप्रकाश राजभर के बदले बयान के पीछे ईडी की कार्रवाई की डर की बात पर बोले कि अब तो यह वो ही जानें। इस बात को जवाब तो ओमप्रकाश राजभर ही बेहतर देंगे।


हमले में घायल युवक से मिलने पहुंचे दोनों नेता , मऊ स्थित अस्पताल में मंत्री अनिल राजभर
 
गाजीपुर जिले के बड़ेसर थाना के बृजेश राजभर पर कुछ दिन पूर्व हमला हुआ था। वो मऊ स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार को घायल बृजेश का हाल जानने के लिए सुभासपा अध्यक्ष मऊ पहुंचे थे। उन्होंने मीडिया से बातचीत में सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी को समाजवादी पार्टी का नेता बताया था। सोमवार को बृजेश से मिलने अनिल राजभर पहुंचे।
 
हालचाल जानने के बाद हमलावरों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। अनिल राजभर ने कहा कि ओमप्रकाश जी को तो घटना के दिन ही आ जाना चाहिए था, यह तो उनके विधानसभा का मामला है। वहीं घायल युवक को देखने के दौरान ओमप्रकाश राजभर द्वारा अपने ही सदर विधायक अब्बास अंसारी को समाजवादी पार्टी का नेता बताए जाने पर जमकर बरसे। 

 

  यह भी पढ़ें : अनूठा विरोध प्रदर्शन: हाथ में पीएम का मुखौटा, दिन में लालटेन और टॉर्च लेकर नेशनल हाइवे खोजने निकला पूर्व फौजी

Share this story