मीट माफिया याकूब कुरैशी की और बढ़ी मुश्किलें, पीएम मोदी से जुड़े मामले में कोर्ट में किया जाएगा पेश

मीट माफिया याकूब कुरैशी की और बढ़ी मुश्किलें, पीएम मोदी से जुड़े मामले में कोर्ट में किया जाएगा पेश

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  
 

बागपत। याकूब कुरैशी की मुश्किलें अभी और बढ़ेगी। बागपत में पीएम मोदी से जुड़े मामले मे याकूब को कोर्ट में पेश किया जाएगा। याकूब कुरैशी ने चुनावी सभा में प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसको लेकर एसपी नीरज कुमार जादौन ने जानकारी देते हुए बताया कि बी वारंट पर याकूब को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है। पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी को बेटा इमरान के साथ न्यायिक अभिरक्षा में भेजा दिया गया है। और उनको अब पीएम मोदी से जुड़े एक मामले में कोर्ट में पेश किया जाएगा। शुक्रवार की रात दिल्ली से मेरठ की एसओजी टीम ने पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी व बेटे इमरान को गिरफ्तार कर लिया था। मेरठ पुलिस ने यह गिरफ्तारी चांदनी चौक थाना क्षेत्र से की है। इससे पहले मंत्री हाजी याकूब कुरैशी का एक बेटा फ़िरोज़ उर्फ भूरा पहले से पुलिस की गिरफ्त में है।

मेरठ में पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के मीट फैक्ट्री पर 31 मार्च 2022 को पुलिस, प्रशासन समेत कई विभागों की संयुक्त टीम ने छापा मारा था। अवैध तरीके से मीट की पैकिंग मामले में याकूब, उनके बेटे, इमरान व फिरोज समेत 17 लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ था जिसमें 10 लोग मौके से गिरफ्तार हुए थे। याकूब कुरैशी और उनके बेटे इमरान पर आईजी मेरठ रेंज में 50 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। दोनों की तलाश में मेरठ पुलिस के साथ एसटीएफ भी लग गई थी। सटीक लोकेशन मिलने पर मेरठ की एसओजी टीम ने आरोपी पिता-पुत्र को शुक्रवार देर रात दिल्ली के चांदनी चौक थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें : समाजवादी पार्टी के ट्विटर एडमिन कार्यकर्ता मनीष जगन अग्रवाल को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार किया , अभद्र टिप्पणी करने का आरोप

Share this story