मथुरा: पुलिस ने 15 हजार के इनामी बदमाश शहजाद को मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

मथुरा: पुलिस ने 15 हजार के इनामी बदमाश शहजाद को मुठभेड़ के दौरान किया गिरफ्तार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मथुरा। फरह थाना क्षेत्र में एसओजी एवं सर्विलास टीम की मदद से इलाका पुलिस ने अन्तर्राज्जीय गैंगस्टर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया।

मुठभेड़ में पकड़ा गया आरोपी साहून गैंग का सक्रिय सदस्य है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी के ऊपर मथुरा, गुडगांव, पलवल आदि जिलों के विभिन्न थानों में 10 से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।

इसके साथ ही उसके और आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है। गोली लगने से घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस एवं चोरी की बाइक बरामद हुई है।

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि फरह थाना क्षेत्र के बांघई बार्डर पर 15 हजार के इनामी गैंगस्टर शहजाद पुत्र हनीफ मेव निवासी ज्योतरी पिपल थाना गोपालगढ़ भरतपुर के सक्रिय होने की सूचना मिली।

सूचना पर इलाका पुलिस के साथ एसओजी एवं सर्विलांस को बदमाश की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया। मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पुलिस टीम बदमाश का इंतजार कर रही थी, तभी वह बाइक पर दिखाई दिया।

पुलिस ने उसे रोका तो बदमाश ने पुलिस पार्टी के ऊपर फायर झोंक दिया। जबावी कार्रवाई में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी और वह घायल हो गया।

एसपी सिटी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश शातिर अपराधी है। जुलाई 2021 में मथुरा पुलिस ने उसके ऊपर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। आरोपी साहून गैंग का सक्रिय सदस्य है।

साहून गैंग लूट, हत्या, वाहन चोरी, जहरखुरानी, हथियारों की तस्करी समेत अन्य समाज विरोधी कार्यों में सक्रिय रहता है। पकड़े गए आरोपी ने थाना क्षेत्र फरह, गोवर्धन में अपने साथियों के साथ पूर्व में एक टायर से भरा कैन्टर ट्रक, एक अरटिका कार आदि को लूटने की वारदात को अंजाम दिया था।

Share this story