मथुरा: पैसों के लेन-देन को लेकर कर दी दोस्त की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

मथुरा: पैसों के लेन-देन को लेकर कर दी दोस्त की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मथुरा। कोतवाली पुलिस ने धौली प्याऊ क्षेत्र में हुई किशोर की हत्या का मंगलवार को खुलासा कर दिया। किशोर की हत्या उसके ही दोस्त ने पैसे के लेन-देन में हुए विवाद के बाद की थी। पुलिस ने दोषी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

डम्बर खान पुत्र अल्लुद्दीन निवासी 18 हनुमान नगर धौली प्याऊ थाना कोतवाली ने 18 सितंबर को थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया कि उसके नाती साहिल उर्फ मोंटी पुत्र आरिफ खान उर्फ राजू निवासी 18 हनुमान नगर धौली प्याऊ थाना कोतवाली जनपद मथुरा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है ।

इस संबंध में चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया था। जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक नाबालिग को हनुमान तिराहे से पहले रेलवे स्टेशन को जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया है।

विवेचना में नाबालिग ने साहिल उर्फ मोन्टी पुत्र आरिफ खान उर्फ राजू निवासी 18 हनुमान नगर धौलीप्याऊ थाना कोतवाली जनपद मथुरा पर उधारी के पैसे के विवाद को लेकर हत्या कर देना पाया गया।

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल से सम्बन्धित एक अदद तमंचा 315 बोर व एक अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद कर बाल आपचारी को बाल संप्रेक्षणग्रह भेजा गया।

Share this story