महराजगंज: होटल में प्रेमी प्रधान के साथ मिली पत्नी, पति ने दोनों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

महराजगंज: होटल में प्रेमी प्रधान के साथ मिली पत्नी, पति ने दोनों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

महराजगंज। जिले के फरेंदा रोड पर स्थित एक गेस्ट हाउस के सामने बुधवार एक बजे पनियरा क्षेत्र के ग्राम प्रधान के साथ पत्नी को देख एक युवक ने जमकर हंगामा किया।

युवक ने अपने सहयोगियों के साथ प्रधान औऱ पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। गेस्ट हाउस में पत्नी और उसके प्रेमी प्रधान को एक साथ पकड़ने का आरोप लगाते हुए दोनों को पुलिस को सौंप दिया गया। 

महिला ने कहा- तीन साल से चल रहा मुकदमा, पति के आरोप निराधार

हालांकि महिला ने इस आरोप को पूरी तरह से निराधार बताया। महिला ने पुलिस को बताया  कि उसका पति के साथ तीन सालों से मुकदमा चल रहा है। इस बीच प्रधान एक-दो बार पंचायत कराने के लिए भी गए हुए थे।

इसी के चलते पति उन्हें बदनाम करने और फंसाने के लिए झूठा आरोप लगा रहा है। महिला के इस बयान के बाद फिलहाल इस प्रकरण में कोई भी कार्रवाई नहीं हुई। 

पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर वापस भेजा

वहीं महिला के पति ने आरोप लगाया कि आरोपित प्रधान पैसा और नौकरी दिलाने का लालच देकर उसकी पत्नी को भगा ले गया है। आरोप है कि गेस्ट हाउस में दोनों आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए।

वहीं जांच के बाद पुलिस ने बताया कि गेस्ट हाउस में प्रधान और महिला की एंट्री ही दर्ज नहीं है। हंगामे की सूचना के बाद मामला संज्ञान में लिया गया है। वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि राय का कहना है कि महिला ने अपने पति के आरोपों को निराधार बताया है।

महिला का कहना है कि उसे बदनाम करने के लिए ऐसे निराधार आरोप लगाए जा रहे हैं। हंगामे के बाद दोनों पक्षों को समझाया गया है। फिलहाल कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। हालांकि यह प्रकरण लोगों के बीच चर्चाओं का कारण बना हुआ है। बीच सड़क पर हुई मार-पीट के बाद लोग कई सवाल खड़े कर रहे हैं। 

Share this story