लखनऊ : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कोर्ट ने कस्टडी में लिया , सवा घंटे बाद रिहा हुई 

Haryanvi dancer Sapna Chaudhary was taken into custody by the court, released after a quarter of an hour

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
लखनऊ। मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सोमवार को छुपते छुपाते एसीजेएम कोर्ट में पेश हुई। सपना चौधरी को कोर्ट ने कस्टडी में ले लिया है। सपना चौधरी ने लखनऊ आने के बाद किसी को जानकारी नहीं होने दी। सोमवार को वह कक्ष संख्या 204 स्थित एसीजेएम 5 शांतनु त्यागी की कोर्ट में पेश हुई। वह करीब 1 घंटा 15 मिनट तक कस्टडी में रहीं। इसके बाद उन्हें कस्टडी से मुक्त कर दिया गया। कोर्ट ने सपना चौधरी का वारंट इस शर्त पर खत्म किया कि वह कोर्ट की सुनवाई में पेश होकर सहयोग करेंगी। इसके बाद सपना कोर्ट परिसर से बाहर निकल गईं।

सपना यहां कोर्ट से जारी गिरफ्तारी वारंट निरस्त कराने आयी थीं। वैसे सपना चौधरी से कोर्ट काफी नाराज था। कई बार डेट मिलने के बाद भी सपना चौधरी सुनवाई के लिए हाजिर नहीं हुईं। अदालत ने कड़ा रुख अपनाते हुए सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया था। वैसे इस मामले की सुनवाई की अगली तारीख 30 सितंबर तय थी।
 
 
सपना चौधरी का मामला
एक मई 2019 को सपना चौधरी के खिलाफ विश्‍वास हनन और धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज हुआ था। इस मामले में 20 जनवरी 2019 को आयोजक जुनैद अहमद इवाद अली रत्‍नाकर उपाध्‍याय और अमित पांडेय के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया गया था। 13 अक्‍टूबर 2019 को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक सपना का प्रोग्राम था। प्रोग्राम में एंट्री के लिए प्रति व्यक्ति 300 रुपए में ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बेचा गया था। इस प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों लोगों ने टिकट खरीदे लेकिन रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आईं। प्रोग्राम न शुरू होने पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया लेकिन आयोजकों ने टिकट धारकों का पैसा वापस नहीं किया। 14 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

यह भी पढ़ें : बाराबंकी: कच्ची दीवार गिरने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल

Share this story