लखनऊ :  होटल 9जस्टइन में दो युवकों के साथ रुकी युवती की संदिग्ध हालात में मौत, प्रेमी हिरासत में 

Lucknow: Girl who stayed with two youths in Hotel 9Justin dies under suspicious circumstances, lover in custody

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

लखनऊ। कैसरबाग इलाके में स्थित होटल 9जस्टइन में दो युवकों के साथ रुकी युवती की संदिग्ध हालात में मंगलवार सुबह मौत हो गई। वह होटल में दो दिन से होटल मे रुकी थी। युवती की मौत के बाद साथ ठहरा युवक  मौके भाग निकला। पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। युवती की हत्या की आशंका जताई जा रही है। एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवती के बैग से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान चंद्रा त्रिपाठी गुरुद्वारा रोड बासमंडी के रूप में हुई है। होटल के मैनेजर ने बताया कि युवती रविवार को सुशांत गोल्फ सिटी में रहने वाले दोस्त नितिन द्विवेदी के साथ आयी थी। यहां कमरा नंबर 901 में रुकी थी। सोमवार शाम सुलतानपुर में रहने वाला युवती का कथित भाई आ गया। उसने भाई होने का दावा किया। इसके बाद युवती उसके साथ कमरा नंबर 924 में रुकने चली गई।


प्रेमी 901 और कथित भाई 924 कमरा नंबर में रुका था। मंगलवार सुबह प्रेमी नितिन द्विवेदी ने चंद्रा को फोन किया फोन रिसीव नहीं हुआ। कई बार फोन किए तो उसे कथित भाई ने रिसीव किया। नितिन ने चंद्रा के बारे में पूछा तो कथित भाई ने बताया कि वह बाथरुम में है और उसने खुद को अंदर बंद कर रखा है। यह सुनते ही प्रेमी नितिन कमरे में पहुंचा। कथित भाई नहीं मिला। नितिन ने दरवाजा खोलने की कोशिश की पर सफलता नहीं मिली।

होटल स्टाफ को बुलाया। पुलिस पहुंची दरवाजा तोड़ा गया। बाथरूम में चंद्रा का शव पड़ा मिला। नितिन को हिरासत में ले लिया गया है। फोरेंसिक टीम मौके की पड़ताल कर रही है। एडीसीपी ने बताया कि कथित भाई की तलाश कर रही है। पड़ताल में पता चला कि चंद्रा के परिवार में कोई नहीं है। वह इंद्रानगर में एक पेइंग गेस्ट हास्टल में रहती है। उन्हें बुलाया गया है। प्रेमी नितिन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


यह भी पढ़ें : रायबरेली : पूर्व प्रधान पति ने बीमारी से तंग आकर खुद को असलहे से गोली मारी

Share this story