कन्नौज: प्लास्टिक की बोरी में पैक कर नवजात को नाले में फेंका, बच्ची के शव को नोंच रहे थे कुत्ते

dsf

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

कन्नौज। उत्तर प्रदेश से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि नवजात बच्ची का शव नाले में पड़ा मिला। नवजात बच्ची को प्लास्टिक की बोरी में पैक कर फेंका गया था। वहीं शुक्रवार सुबह कुत्तों ने शव को नोचने के लिए बोरी फाड़ी तो आसपास के लोगों की उस पर नजर पड़ी।

नवजात बच्ची का शव मिलने की सूचना मिलने से मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

स्थानीय लोगों ने नाले में पड़ा देखा नवजात का शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवाजी नगर का यह मामला है। जहां पर नाले में बच्ची का शव बरामद हुआ है। टिलिया गांव से नाला निकला है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने एक नवजात बच्ची का शव नाले में पड़े देखा था। जिसके थोड़ी ही देर बाद सरायमीरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने लोगों से मामले की पूछताछ की है। लेकिन पुलिस को मामले की सटीक जानकारी नहीं मिल सकी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि प्लास्टिक की बोरी में पैक कर के नवजात बच्ची को नाले में फेंका गया था।

पुलिस कर रही लोगों से मामले की पूछताछ

जिसके बाद वह रात भर नाले के ठंडे पानी में पड़ी रही। वहीं जब सुबह कुत्तों ने बोरी को नोचने की कोशिश की तो उसमें से नवजात का शव बाहर आ गया। गांव के आदेश कुमार ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि गांव के लोग जब सुबह शौच के लिए बाहर निकले तो मामले की जानकारी हुई।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से नवजात बच्ची के मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। बता दें कि इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

Share this story