लखनऊ में पालतू कुत्ते ने युवक के प्राइवेट पार्ट को बुरी तरह से काटा

In Lucknow, the pet dog badly bitten the private part of the youth Lucknow. A pet dog attacked a young man in Lucknow, the capital of

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पालतू कुत्ते ने एक युवक पर हमला कर दिया। पालतू कुत्तों द्वारा किए गए हमले की खबरें आए दिन देखने को मिलती हैं। पालतू कुत्तों के हमले की घटनाओं को देखते हुए नगर निगम सख्ती से काम ले रहा है। वहीं कुछ सोसायटी में पालतू कुत्तों को लेकर गाइडलाइन भी बनाई गई हैं। कृष्णानगर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर निवासी युवक पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने युवक के निजी अंग पर हमला कि दिया। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान युवक ने कुत्ते के मालिक से भी मदद मांगी थी। लेकिन उन्होंने युवक की मदद नहीं की।

पालतू कुत्ते ने युवक के निजी अंग पर किया हमला
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीते 3 सितंबर को युवक के मोहल्ले में जागरण था। इस दौरान रात करीब साढ़े दस बजे युवक जागराण से घर जा रहा था। तभी रास्ते में शिव मंदिर के पास शंकर नामक व्यक्ति अपने पालतू कुत्ते को रात में टहला रहे थे। युवक ने बताया कि मंदिर के सामने पहुंचते ही कुत्ते ने उन पर हमला कर दिया। युवक का आरोप है कि हमले के दौरान उन्होंने शंकर से मदद मांगी। लेकिन उन्होंने कुत्ते को हटाने का प्रयास नहीं किया। युवक खुद को कुत्ते से छुड़ाकर वहां से भाग निकला। युवक ने बताया कि कुत्ते ने उनके प्राइवेट पार्ट पर बुरी तरह से काटा था। 

पीड़ित ने की हर्जाने की मांग
हमले में बुरी तरह घायल हुए युवक को इलाज के लिए के केजीएमयू में भर्ती कराया गया था। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गुरुवार को पीड़ित ने थाने जाकर कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। युवक ने कुत्ते के मालिक शंकर से क्षतिपूर्ति दिलाए जाने की भी मांग की है। युवक ने पुलिस को बताया कि हमले के बाद वह लोकबंधु अस्पताल में इलाज के लिए गए थे। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें केजीएमयू रेफर कर दिया था। युवक के मेडुकल में पता चला है कि कुत्ते के हमले से उनकी पेशाब की नली गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई है। 

यह भी पढ़ें :   झांसी : सेल टैक्स असिस्टेंट कमिश्नर राजीव शाक्य के इकलौते बेटे ने आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

Share this story