कानपुर में पुलिसकर्मी ने थाने के अंदर BJP कार्यकर्ता पर जमकर बरसाए थप्पड़, देखें Video

8

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

कानपुर। यूपी के कानपुर का एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां दारोगा के द्वारा भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई की जा रही है। जिसके बाद बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर चमकर हंगामा किया।

मारपीट की सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और दारोगा को लाइन हाजिर किया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। 

दारोगा आशीष और आनंद को किया गया लाइन हाजिर 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सचिन की चाय की दुकान पर शुक्रवार की देर शाम कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की। इस मामले की शिकायत लेकर वह थाने पहुंचा। बीजेपी कार्यकर्ता सचिन का आरोप है कि थाने में उसकी शिकायत सुनने के जगह उसी के साथ मारपीट की गई।

इसी के बाद बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी थाने पहुंचे। वहां जमकर हंगामा और नारेबाजी की गई। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

अधिकारियों ने दारोगा आशीष और आनंद पांडे को लाइन हाजिर किया। इसके बाद किसी तरह से भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर मामले को शांत करवाया गया। 


चौकी इंचार्ज पर लगा गाली देने का आरोप

मौके पर मौजूद बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बताया कि दुकान में जमकर तोड़फोड़ के बाद जब वह लोग थाने पहुंचे तो अभद्रता सामने आई। चौकी इंचार्ज ने भाजपा कार्यकर्ताओं को देखते ही गाली गलौच शुरू की दी।

इस बीच भाजपा कार्यकर्ता को थप्पड़ भी मारा गया और वीडियो बनाए जाने पर फोन भी छीन लिया गया। जिसके बाद ही थाने पर हंगामा शुरू हुआ।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस की जानकारी में ही वहां पर कई अवैध काम हो रहे थे। इसी के चलते मारपीट की घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ यह अभद्रता की गई। 

Share this story