हरदोई में प्रधान के बेटे की युवतियों ने चप्पलों से दनादन धुनाई की ,जानें क्या है पूरा मामला 

In Hardoi, the daughters of the head's son thrashed their lives with slippers, know what is the whole matter
प्रधान के बेटे अनुज ने युवतियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि युवतियां दुष्कर्म का मुकदमा लिखाने की धमकी भी दे रही हैं। तो वहीं दूसरी ओर लेखपाल कुलदीप का कहना है कि घटना की वारदात उनके सामने हुई है। युवतियों का कहना है कि पंचायत चुनाव के दौरान उन्होंने मौजूदा प्रधान का विरोध किया था। इसी वजह से आए दिन प्रधान लेखपाल से मिलकर उनके घर की जमीन को नपाया करता है। इतना ही नहीं उनको गांव से बाहर निकालना चाहता है। प्रधान की हरकतों से तंग आकर युवतियों ने बेटे की पिटाई की है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
हरदोई। उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई में प्रधान के बेटे की युवतियों ने चप्पलों से धुनाई कर दी। इस घटना के दौरान मौके पर लेखपाल भी मौजूद था। घटनाक्रम का वीडियो वहां पर मौजूद लोगों ने बना लिया और उसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गांव में जमीन की पैमाइश करने गए लेखपाल के साथ प्रधान का बेटा भी मौजूद था। इसके बाद एक्शन में आई पुलिस ने चार युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चार युवतियों ने किया पैमाइश का विरोध
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम श्यामदासपुर का है। यहां लेखपाल जमीन की पैमाइश करने गए थे। लेखपाल से चार युवतियों ने पैमाइश का विरोध किया तो प्रधान के बेटे की चप्पलों से पिटाई कर दी। लेखपाल कुलदीप जमीन की पैमाइश करने गए थे। इसी दौरान प्रधान श्रीप्रकाश के बेटे अनुज को मौके पर बुलाकर नाप जोख कर रहे थे। इसी बीच गांव के ही राजाराम की बेटी निर्मला, सीता, सरोजनी व सीता बेटी राजू आरख ने पैमाइश का विरोध किया।

युवतियों ने प्रधान पर लगाए गंभीर आरोप
प्रधान के बेटे अनुज ने युवतियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि युवतियां दुष्कर्म का मुकदमा लिखाने की धमकी भी दे रही हैं। तो वहीं दूसरी ओर लेखपाल कुलदीप का कहना है कि घटना की वारदात उनके सामने हुई है। युवतियों का कहना है कि पंचायत चुनाव के दौरान उन्होंने मौजूदा प्रधान का विरोध किया था। इसी वजह से आए दिन प्रधान लेखपाल से मिलकर उनके घर की जमीन को नपाया करता है। इतना ही नहीं उनको गांव से बाहर निकालना चाहता है। प्रधान की हरकतों से तंग आकर युवतियों ने बेटे की पिटाई की है। इस पूरे प्रकरण में अतरौली थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ला ने बताया कि चारों युवतियों के विरुद्ध प्रधान के  बेटे की सूचना पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।
 
यह भी पढ़ें : जेल में बंद घोसी से बसपा सांसद अतुल राय पर शिकंजा कसा : करीब 1.48 हेक्टेयर भूमि कुर्क

Share this story