गोंडा: महिला से दुष्कर्म, विरोध पर बेटे को फंदे से लटकाया, गुस्साए लोगों ने आरोपी मौलवी का कर दिया ऐसा हाल

गोंडा: महिला से दुष्कर्म, विरोध पर बेटे को फंदे से लटकाया, गुस्साए लोगों ने आरोपी मौलवी का कर दिया ऐसा हाल
Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। झाड़फूंक का झांसा और जिन्न भगाने का दावा कर एक मौलवी ने कई महीने तक महिला से दुष्कर्म करता रहा।

इसके बाद आरोपी ने महिला की नाबालिक बेटी के साथ भी छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास किया। इस पर पीड़िता के बेटे ने  मौलवी के घर आने का विरोध करना शुरूकर दिया तो आरोपी ने महिला के बेटे के हाथ-पैर बांधकर उसे फंदे से लटका दिया। इस दौरान घरवाले फंदे उतारकर जब तक अस्पताल ले जाते तब तक रास्ते में उसकी मौत हो गई। 

नाबालिग से भी किया दुष्कर्म का प्रयास

इस घटना के बाद शुक्रवार शाम पुलिस ने दुष्कर्म, गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, नगर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी 38 वर्षीय महिला के घर के पास रहने वाले मौलवी मोहम्मद जैनुल आबदीन ने झाड़फूंक और जिन्न से छुटकारा दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा।

इसके बाद वह पीड़िता की बेटी को खाना बनाने के बहाने अपने घर बुलाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। जब महिला के बेटे को मामले की जानकारी हुई तो उसने घटना का विरोध किया। इस बात से नाराज होकर मौलवी ने उसे फंदे से लटका दिया। 

पुलिस की लापरवाही की खुली पोल

मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। जिससे आरोपी के हौसले और अधिक बुलंद हो गए।

वहीं बीते 17 नवंबर को मौलवी ने फिर महिला के घर जबरन घुस गया और अभद्रता कर मारपीट करने लगा। महिला के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और बंधक बना कर उसकी लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी। लेकिन इसके बाद आरोपी किसी तरह भीड़ की चुंगल से बचकर फरार हो गया।

जानिए क्या बोले जिम्मेदार

वहीं सीओ सिटी लक्ष्मीकांत गौतम ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी मौलवी के खिलाफ केस दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की झाड़फूंक के चक्कर में ना पड़ें। सीओ सिटी ने कहा कि महिला को न्याय दिलाने की पूरी कोशिश की जाएगी। फिलहाल आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Share this story