गोंडा: लूट के आरोपी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगी , आरोपी पर कई जनपदों में आधे दर्जन से अधिक मामले 

Gonda. The miscreant accused of robbery was shot in the leg during the encounter, the accused has more than half a dozen cases in many districts

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ


गोंडा। पुलिस ने लूट के आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस से हुई मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है। गोली लगने से आरोपी घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के ऊपर कई जनपदों में आधे दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

देहात कोतवाली में मुठभेड़ हुई
देहात कोतवाली में एक अभियुक्त की पुलिस व एसओजी टीम के साथ मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस की गोली बदमाश के दाहिने पैर में लगी। जिससे वह घायल हो गया है। पुलिस अभिरक्षा में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। आरोपी के पास से एक बाइक, तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

दो साल से वांछित चल रहा था आरोपी
पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान सुरेंद्र गोस्वामी के रूप में हुई है। आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस उसके गैंग के सदस्यों की तलाश कर रही है। कई जनपदों में आतंक का पर्याय बने इस बदमाश के विरुद्ध गोंडा, बहराइच बस्ती, मऊ सहित विभिन्न जनपद में लूट और गैंगस्टर एक्ट सहित कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। करीब 2 साल से पुलिस से इसकी खोज कर रही थी, लेकिन इसका कोई पता नहीं लग रहा था।

पुलिस व एसओजी टीम के संयुक्त ऑपरेशन में एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया
 



पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि पुलिस व एसओजी टीम के संयुक्त ऑपरेशन में एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। उसके पैर में गोली लगी है। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर इसका इलाज चल रहा है। प्रारंभिक पूछताछ में कुछ जानकारी मिली है। इलाज के बाद इसके गैंग के विषय में उससे विधिवत जानकारी ली जाएगी। इसका एक बड़ा अपराधिक इतिहास है। यह कई जनपदों में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है। इसके विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई भी हो चुकी है। जल्द ही इस पूरे गैंग का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  सूरज ढलते ही प्रेमी के साथ फरार हो गई प्रेमिका, युवती और युवक के प्यार के बीच टाइगर ने ला दिया ट्विस्ट

Share this story