सूरज ढलते ही प्रेमी के साथ फरार हो गई प्रेमिका, युवती और युवक के प्यार के बीच टाइगर ने ला दिया ट्विस्ट

सूरज ढलते ही प्रेमी के साथ फरार हो गई प्रेमिका, युवती और युवक के प्यार के बीच टाइगर ने ला दिया ट्विस्ट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बहराइच। उत्तर प्रदेश में बीते दिनों ऐसे कई मामले सामने आए है, जिसमें प्यार को परवान चढ़ते ही युवक और युवती अपने घर से भाग जाते है। उसके बाद परिजनों द्वारा दी गई तहरीर में किसी व्यक्ति का नाम सामने आता है।

लेकिन यहां तो कहानी कुछ अलग ही है। एक लड़की के चक्कर में टाइगर फालतू बदनाम हो गया। दरअसल यूपी के बहराइच जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रहा जाएगा क्योंकि प्रेमी के साथ युवती फरार हो गई लेकिन पूरा इल्जाम एक टाइगर पर लगा।

प्रेमी प्रेमिका ने दो दिन पहले ही बनाई योजना

जानकारी के अनुसार शहर के सुजौली थाना क्षेत्र का यह मामला है कि यहां के एक गांव की रहने वाली 18 वर्षीय लड़की का काफी दिनों से उसी के गांव के रहने वाले लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दोनों ने भागने का प्लान बनाया कि शाम को जब सूरज ढल जाएगा तब दोनों घर से भाग जाएंगे। उनकी योजना के मुताबिक लड़की शनिवार की रात में पानी लेने के बहाने घर से बाहर आई और वहीं से प्रेमी के साथ भाग गई। इसकी जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। युवती की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी लड़की को टाइगर जंगल में उठा ले गया है।

दूसरे एंगल से जांच के बाद हुआ खुलासा

पुलिस ने मां के बयान पर दूसरे थाने की पुलिस और वन विभाग के अधिकारी डीएफओ अपनी पूरी टीम के साथ जंगलों में दो हाथियों के साथ कॉम्बिंग करने लगे। लेकिन जब दूसरे दिन की शाम तक युवती का कुछ पता नहीं चला तो पुलिस ने दूसरे एंगल से जांच शुरू की।

पुलिस ने ग्रामीणों से युवती की हिस्ट्री पता की। साथ ही अचानक गायब हुए लड़के के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया। उसके बाद इस पूरे मामले की गुत्थी सुलझती गई।

पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी समेत चार लोगों को नानपारा कोतवाली क्षेत्र से पकड़ लिया। युवती के परिजनों की तहरीर के आधार पर प्रेमी समेत तीन लोगों को अपहरण का मुकदमा दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया। 

यह भी पढ़ें : महोबा के पांच बुजुर्ग गले में तख्ती डालकर जिंदा होने का दे रहे सबूत, DM के पास पहुंचकर लगाई मदद की गुहार

Share this story