गाजियाबाद: कमरे में पति की नग्न लाश तो आगंन में पड़ी मिली पत्नी, शव को इस हालत में देख पुलिस को है ऐसी आशंका

गाजियाबाद: कमरे में पति की नग्न लाश तो आगंन में पड़ी मिली पत्नी, शव को इस हालत में देख पुलिस को है ऐसी आशंका

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में सोमवार की देर रात बुजुर्ग दंपती की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि कमरे में पति की नग्न लाश तो वहीं पत्नी का शव घर के आंगन में पड़ा मिला।

परिवार में कुल आठ लोग मौजूद थे लेकिन किसी को पता तक नहीं चला। जब सुबह नींद से उठे तो तब सभी को दोनों की हत्या का पता चला। इस वारदात की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जों में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का ऐसा मानना है कि हत्याकांड में किसी नजदीकी का हाथ हो सकता है। 

नजदीकी सदस्य के द्वारा हत्या को दिया अंजाम

जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के ट्रोनिका सिटी की चर्च कॉलोनी के इलाके का है। मंगलवारी की सुबह आठ बजे यूपी-112 को सूचना दी गई कि बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी गई है।

मरने वाली की पहचान इब्राहिम खान (60) और उनकी पत्नी हाजरा के रूप में हुई है। हत्या का गुत्थी थोड़ा उलझाने वाली है क्योंकि पति की लाश कमरे में मिली है और महिला की लाश आंगन में।

महिला अगर बचने के लिए भागी और उसको मारा गया तो वह चीखी होगी पर परिवार के किसी भी सदस्य ने चीख नहीं सुनी। इस वजह से आशंका है कि कोई नजदीकी सदस्य हत्या में शामिल हो सकता है।

परिवार में छोटे-बड़े कुल आठ लोग है रहते

मृतक इब्राहिम स्क्रैप का काम करते थे और घर के बराबर में ही स्क्रैप पड़ा हुआ था। उन्होंने दो शादियां की थी। पहली बीवी दिल्ली में रहती तो मृतक हाजरा दूसरी पत्नी थी, जिसकी हत्या हुई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि गले में फांसी का फंदा लगा हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या कैसे की गई और उसकी सही टाइमिंग का पता चल सकेगा। बता दें कि जिस घर में वारदात हुई उसका एरिया करीब 50 गज है।

इतने छोटे घर में परिवार के छोटे-बड़े कुल आठ लोग रहते हैं। सदस्यों का कहना है कि उन्हें इस हत्या के बारे में पता नहीं चला। न ही कोई शोर सुनाई दिया। 

मृतक बहू ने पुलिस को बताई यह बात

मृतक बहू फातिमा का कहना है कि जब वह सुबह छह बजे दूध लाने के लिए उठी तो उसने देखा तो पापा कमरे में पड़े थे। मन ही मन में कहा कि ये वैसे ही बीमार रहते हैं ऊपर से ठंड के मौसम में नग्न पड़े हैं।

उसके बाद आगे बताया कि उनको उठाना चाहा पर वह नहीं उठे। कमरे में मां नहीं दिखी तो सोचा कहीं बाहर होगी पर जब बाहर आई तो देखा उनकी लाश आंगन में पड़ी थी। एसएसपी मुनीराज का कहना है कि क्राइम सीन थोड़ा उलझाने वाला है क्योंकि दोनों की लाश अलग-अलग जगह मिली है।

एक अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि पहले महिला को आंगन में मारा गया हो, फिर हत्यारे ने कमरे में जाकर इब्राहिम खान को मार दिया हो। उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल पुलिस हत्या के मोटिव की जांच कर रही है। एसपी देहात के नेतृत्व में पुलिस टीमें बनाई गई हैं।

Share this story