भाजपा के पूर्व विधायक खब्बू तिवारी बोले-अभय सिंह करा सकते हैं मेरी हत्या,  कहा- माफिया मुख्तार अंसारी गैंग के सदस्य हैं सपा विधायक

Former BJP MLA Khabbu Tiwari said - Abhay Singh can get me killed, said - SP MLA is a member of mafia Mukhtar Ansari gang
भाजपा के पूर्व विधायक ने सपा विधायक अभय सिंह को अंसारी गैंग का सदस्य बताकर अपने परिवार को जान का खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि अभय सिंह की गिरोह की यह प्रवृत्ति रही है। वह सुरक्षा पाने के लिए कोई भी हथकंडा अपना सकता है। मुझे फंसाने के लिए अभय सिंह अपने दोस्त की हत्या भी करा सकते है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
अयोध्या। सपा विधायक अभय सिंह पर मुख्तार अंसारी से कनेक्शन होने का आरोप पूर्व विधायक खब्बू तिवारी ने लगाया है । भाजपा के पूर्व विधायक ने सपा विधायक अभय सिंह को अंसारी गैंग का सदस्य बताकर अपने परिवार को जान का खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि अभय सिंह की गिरोह की यह प्रवृत्ति रही है। वह सुरक्षा पाने के लिए कोई भी हथकंडा अपना सकता है। मुझे फंसाने के लिए अभय सिंह अपने दोस्त की हत्या भी करा सकते है।

उन्होंने सीएम योगी से पूरे मामले में एसआईटी (SIT) से जांच करावाने की मांग की है। सोमवार को एनआईए (NIA) और दिल्ली पुलिस ने पूरा बाजार में लारेंस बिश्नोई गैंग के ठिकानों पर छापामारा था। जहां से टीम ने एक नाबालिग को पकड़ा था।

 'अभय सिंह मुख्तार अंसारी के गिरोह का सदस्य है'
गुरुवार को खब्बू तिवारी ने कहा कि विधायक अभय सिंह यूपी के सबसे बड़ा अपराधी है। जो मुख्तार अंसारी के गिरोह का सदस्य है। अभय सिंह का काला इतिहास रहा है। मेरे द्वारा उनकी हत्या की बात करना हास्यापद है। मैं भाजपा का एक कार्यकर्ता हूं।

खब्बू तिवारी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि एसआईटी (SIT) जांच इस बात की भी होनी चाहिए कि 2004 में जब सपा की सरकार थी और अफजाल अंसारी लोकसभा का चुनाव लड़ रहे थे। तब मुख्तार अंसारी के शूटर के रूप में अभय सिंह की लोकसभा चुनाव में क्या भूमिका थी।

खब्बू तिवारी ने कहा कि उस चुनाव में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं पर गोली चली थी। कई लोग मारे गए थे इसकी भी जांच होनी चाहिए। जांच इस बात की भी होनी चाहिए कि कृष्णा नंद राय की हत्या के बाद मुख्तार अंसारी और अभय सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ था। इसकी भी जांच होनी चाहिए कि उस हत्या में अभय सिंह का क्या रोल था।

ब्रह्मदत्त द्विवेदी की हत्या कांड के गिरोह से अभय सिंह का क्या संबंध था

ब्रह्मदत्त द्विवेदी की हत्या में किस गिरोह का हाथ था और उस गिरोह से अभय सिंह का क्या संबंध था, इसकी भी जांच होनी चाहिए। तमाम अपराधी पंजाब हरियाणा के जो अपराध करते हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पूर्वी उत्तर प्रदेश में उसमें अभय सिंह का क्या लिंक है इसकी भी जांच होनी चाहिए।

मुझे फंसाने के लिए अभय सिंह करा सकते हैं दोस्त की हत्या

खब्बू तिवारी ने कहा कि अभय सिंह की गिरोह की यह प्रवृत्ति रही है। वह सुरक्षा पाने के लिए कोई भी हथकंडा अपना सकता है। मुझे फंसाने के लिए अभय सिंह अपने दोस्त की हत्या भी करा सकते है।

गौरतलब है कि खब्बू तिवारी इसी महीने फर्जी मार्कशीट के मामले में जमानत पर बाहर आए है। उनके जेल में रहते खब्बू समर्थकों व अभय के लोगों के बीच विधानसभा चुनाव के दौरान 2 से 3 बार जमकर मारपीट, फायरिंग व फोड़ फोड़ हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : सहारनपुर : अर्सें से फरार चल रहे खनन माफिया और पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल की 200 करोड़ रुपये की जमीन जब्त
 

Share this story