गोरखपुर में चलती बस में लगी आग:फोरलेन पर बस का टॉयर जलने लगा, 150 यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

गोरखपुर में चलती बस में लगी आग:फोरलेन पर बस का टॉयर जलने लगा, 150 यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

गोरखपुर । गुरुवार की शाम एक चलती बस में आग लग गई। पानीपत से बिहार जा रही बस का टॉयर अचानक जलने लगा। जिससे अफरा-तफरा मच गई। घटना खोराबार इलाके के फोरलेन बाइपास पर गुरदेव पेट्रोल पम्प भैसहा के पास की है।

आग लगने पर तत्काल बस को पेट्रोल पंप पर रोक दिया गया और किसी तरह सभी बस से बाहर निकलकर जान बचाई। पेट्रोल पंप पर लगे पम्प से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। बाद में सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग को पूरी तरह से बुझाया।

यात्रियों ने बताया, 74 सीटर बस में तकरीबन 150 यात्री सवार थे।

यात्रियों ने बताया, 74 सीटर बस में तकरीबन 150 यात्री सवार थे।

74 सीट के बस में सवार थे 150 यात्री
दरअसल, पानीपत से बिहार यात्रियों को लेकर जा रही बस शाम को खोराबार क्षेत्र के भैसहा पेट्रोल पम्प के पास पहुंची थी कि टायर में आग लग गई। ड्राइवर के मुताबिक, 74 सीटर बस में 98 लोग सवार थे। हालांकि, यात्रियों ने बताया कि तकरीबन 150 यात्री सवार थे। आग लगते ही यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई।

पेट्रोल पंप वालों ने बुझाई आग
वह किसी तरह बस से बाहर निकल कर अपनी जान बचाए। पेट्रोल पम्प पर लगे पम्प की मदद से आग को बुझाया गया। घटना के बाद एक तरफ की लेन जाम हो गई। आग बुझाने के बाद पुलिस को आवागमन सामान्य कराने में काफी मशक्कत उठानी पड़ी। बस के ड्राइवर ने टायर में आग लगने का कारण क्षमता से अधिक लोगों के सवार होना बताया।

 

यह भी पढ़ें : निकाय चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट जाएगी UP सरकार, SLP दायर करने के बाद जानिए किस दिन से शुरू होगी बहस

Share this story