फतेहपुर: हिंदुओं की हत्या के विरोध में इस्लामिक आतंकवाद का फूंका पुतला

फतेहपुर: हिंदुओं की हत्या के विरोध में इस्लामिक आतंकवाद का फूंका पुतला

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

फतेहपुर। जिले में बुधवार को विश्व हिन्दू परिषद ने हिन्दू नेताओं की हो रही हत्याओं के विरोध में इस्लामिक आतंकवाद का पुतला फूंका गया। विहिप ने विरोध में जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भेजा और देश में पनप रहे आतंकवाद को रोकने के साथ कड़ा कानून बनाने की मांग की।

शहर मुख्यालय के पटेल नगर चौराहा पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने देश भर में हिन्दू नेता व कार्यकर्ताओं की जा रही हत्याओं के विरोध में धरना प्रदर्शन करते हुए इस्लामिक आतंकवाद का पुतला फूंका।

प्रांतीय उपाध्यक्ष वीरेंद्र पांडेय ने कहा कि जिस तरह से देश में जिहादी तत्व घृणा और आतंक का वातावरण बना रहे हैं। कभी सर तन से जुदा गैंग सक्रिय होता तो कभी लव जिहाद या जिहाद के अन्य प्रकार से हिन्दू समाज को डराया धमकाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि विगत आठ जनवरी 2023 को असम के करीमगंज जिले के लोविरपुर में बजरंगदल के नेता की हत्या कर दी गई।दो साल में 09 हिन्दू नेता व कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या के साथ 32 कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं।

अभी हाल ही में दिल्ली में एक हिन्दू लड़की को लव जिहाद में निर्मम हत्या करने के बाद उसके 32 टुकड़े कर दिये और कहा कि उसके निशाने पर कई अन्य हिन्दू नेता भी है। इस्लामिक आतंकवाद के द्वारा हमले के लिए नाबालिग लड़कों को आगे किया जा रहा।
 

Share this story