कबाड़ देख भड़के बिजली विभाग के एमडी: सामान पर्याप्त मिला लेकिन समय से कनेक्शन नहीं मिल रहा

कबाड़ देख भड़के बिजली विभाग के एमडी:लखनऊ के डालीगंज स्टोर का किया निरीक्षण, सामान पर्याप्त मिला लेकिन समय से कनेक्शन नहीं मिल रहा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ   

लखनऊ ।  समय से बिजली कनेक्शन न मिलने, खराब पोल न बदले जाने समेत कई समस्याओं से आखिरकार पावर कॉर्पोरेशन के एमडी भी परेशान हो गए हैं। शनिवार को एमडी एम देवराज अचानक डालीगंज स्थित लेसा के स्टोर पर औचक निरीक्षण करने पहुंच गए।

यहां उन्होंने देखा कि बिजली के उपकरण बेतरतीब रखे हुए हैं। यहां तक की कई सामान धीरे-धीरे खराब होने की स्थिति में पहुंच रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बड़े स्तर पर कबाड़ रखा गया था। यहां तक कि स्टोर पर कबाड़ का पहाड़ देख एमडी भड़क उठे। उन्होंने एक महीने में स्क्रैप नीलाम कर यहां पर्याप्त साफ सफाई बनाने को कहा है।

सामान की कोई कमी नहीं लेकिन ....

एमडी ने एसई स्टोर से आवश्यक सामान के बारे में जानकारी ली। एसई स्टोर ने बताया सामान की कोई कमी नहीं है। हालांकि पिछले दो महीने से लखनऊ में फॉल्ट से लेकर नए कनेक्शन लेने में लोगों को काफी परेशानी हो रही है। स्थिति यह है कि 7 दिन में मिलने वाला कनेक्शन एक महीने से ज्यादा समय गुजरने के बाद भी नहीं मिल रहा है। एमडी ने 10 सितंबर तक स्क्रैब खत्म करने का निर्देश दिया है।

मीटर नहीं होने से कनेक्शन नहीं मिल रहा

विभाग में कनेक्शन देने के लिए मौजूदा समय मीटर का अभाव है। उपकेंद्र पर मीटर न होने की बात कर जेई और एसडीओ कनेक्शन देने से मना कर देते हैं। ऐसे में कनेक्शन लेने वाला व्यक्ति महीनों बिजली घर का दौड़ लगा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें :  पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने कहा एडीजी ने फंसाने के लिए रखवाई AK-47, परिवार को खत्म करने का है प्लान

Share this story