लखनऊ में बारिश में गिरा दुर्गा पूजा पंडाल, बड़ा हादसा टला

Durga Puja pandal fell in rain in Lucknow, major accident averted
जिलाधिकारी गंगवार ने बताया कि एल्डिको डीपीएस के पार्क में स्थापित दुर्गा मूर्ति की आज दशमी के दिन मूर्ति विसर्जन की तैयारी चल रही थी। श्रद्धालू सिंदूर खेल रहे थे। इसी दौरान हुई तेज बारिश हाे रही थी और इसी बीच पंडाल गिर गया। पंडाल गिरने के दौरान उसके नीचे 30 से 40 लोग दब गए। सबसे बड़ी बात यह थी कि कपड़े का पंडाल होने की वजह से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

लखनऊ । बारिश की वजह से राजधानी लखनऊ के पीजीआई थानाक्षेत्र स्थित एल्डिको-दो में स्थापित दुर्गा पूजा पंडाल बुधवार को अचानक गिर गया। यह हादसा उस वक्त हुआ जब श्रद्धालु मूर्ति विसर्जन की तैयारियां कर रहे थे। इस घटना में महिला श्रद्धालु समेत दो लोगों को मामूली चोट आयी है। घटना की जानकारी पर जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार सहित कई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

जिलाधिकारी गंगवार ने बताया कि एल्डिको डीपीएस के पार्क में स्थापित दुर्गा मूर्ति की आज दशमी के दिन मूर्ति विसर्जन की तैयारी चल रही थी। श्रद्धालू सिंदूर खेल रहे थे। इसी दौरान हुई तेज बारिश हाे रही थी और इसी बीच पंडाल गिर गया। पंडाल गिरने के दौरान उसके नीचे 30 से 40 लोग दब गए। सबसे बड़ी बात यह थी कि कपड़े का पंडाल होने की वजह से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ है। तीन लोगों को मामूली चोट लगी है।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पपिया नाम की एक 40 वर्षीय महिला के माथे पर थोड़ी सी चोट आई है, प्राथमिक उपचार कराया गया है। वह बिल्कुल ठीक है। अन्य किसी को चोट नहीं लगी।

यह भी पढ़ें :  मैनपुरी: टावर पर चढ़ा हनुमान भक्त नौशाद, नीचे उतरने के लिए रखी ये अनोखी शर्त

Share this story