मथुरा में दलित लड़की से 3 लड़कों ने की दरिंदगी,  गैंगरेप के बाद हत्या 

मथुरा में दलित लड़की से 3 लड़कों ने की दरिंदगी,  गैंगरेप के बाद हत्या

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मथुरा । दलित नाबालिग लड़की की गैंगरेप के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। लड़की का शव उसके घर से मात्र 50 मीटर दूर उसी के खेत में मिला। लड़की घर से शुक्रवार देर शाम शौच के लिए निकली। काफी देर बाद वापस नहीं लौटी।

कुछ देर बाद उसका भाई खेतों की ओर निकला तो चीखने की आवाज सुनाई दी। मोबाइल की टॉर्च जलाकर भाई ने देखा तो गांव के ही तीन युवक उसकी बहन के साथ दुष्कर्म कर रहे थे। देखते ही तीनों युवक वहां से भाग गए। पास जाकर देखा तो बहन की मौत हो चुकी थी।

इसी जगह पर लड़की का शव पड़ा मिला था।

(इसी जगह पर लड़की का शव पड़ा मिला था।)

ग्रामीणों ने पकड़ा आरोपियों को
वारदात महावन थाना क्षेत्र की है। परिजनों ने योगेंद्र, सचिन और देशराज के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। गांव में रहने वाले आरोपियों में से दो योगेंद्र और देशराज को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जबकि सचिन फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को पकड़ कर थाने ले आई।

14 साल की दलित परिवार की लड़की से गैंगरेप और हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर गांव वालों की भीड़ जुट गई। SSP सहित कई थानों की पुलिस फोर्स गांव में पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

वारदात स्थल का मुआयना करते स्थानीय नेता और पुलिस अधिकारी।

(वारदात स्थल का मुआयना करते स्थानीय नेता और पुलिस अधिकारी।)

बहन के घर रह रहा था आरोपी
हाथरस के सासनी इलाके का रहने वाला आरोपी योगेंद्र (25) करीब 5 साल से अपनी बहन के यहां आकर रह रहा था और मजदूरी करता था। योगेंद्र के साथ मौजूद सचिन उसका भांजा है, जबकि देशराज पड़ोस में रहता है। पीड़िता के ताऊ ने बताया कि सभी आरोपी दलित हैं और उनके पड़ोस में ही रहते हैं।

वारदात की जानकारी मिलते ही भाजपा विधायक पूरण प्रकाश भी मौके पर पहुंच गए।

(वारदात की जानकारी मिलते ही भाजपा विधायक पूरण प्रकाश भी मौके पर पहुंच गए।)

8वीं तक पढ़ी थी लड़की
पीड़िता के ताऊ ने बताया कि लड़की 8वीं तक पढ़ी थी। 2 भाई और 4 बहनों में सबसे बड़ी थी। वारदात के समय लड़की की मां घर पर नहीं थी। मां अपने किसी रिश्तेदार की मौत पर शोक जताने के लिए गई थी। वारदात के बाद घर पहुंची मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

दलित लड़की से गैंगरेप और हत्या की सूचना पर पहुंचे SSP शैलेश पांडे।

(दलित लड़की से गैंगरेप और हत्या की सूचना पर पहुंचे SSP शैलेश पांडे।)

SSP शैलेश पांडे ने वारदात स्थल का मौका मुआयना किया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दो आरोपी पकड़े गए हैं। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

(पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।)

 

Share this story