सुप्रीम कोर्ट के जज न्यायमूर्ति संजय किशन कौल की श्री संकट मोचन मंदिर के महंत से शिष्टाचार मुलाकात

 सुप्रीम कोर्ट के जज न्यायमूर्ति संजय किशन कौल की श्री संकट मोचन मंदिर के महंत से शिष्टाचार मुलाकात

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

वाराणसी। कार्यपालक अध्यक्ष,राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली न्यायमूर्ति संजय किशन कौल,उच्चतम न्यायालय के जज न्यायमूर्ति संजीव खन्ना,मुख्य न्यायाधीश उच्च न्यायालय इलाहाबाद न्यायमूर्ति राजेश बिंदल ने रविवार को श्री संकट मोचन मंदिर के महंत प्रो.विश्वम्भरनाथ मिश्र से उनके आवास तुलसीघाट पर शिष्टाचार मुलाकात की।

महंत प्रो. मिश्र ने जजों का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान जस्टिस संजय किशन कौल एवं जस्टिस संजीव खन्ना ने गंगा की अविरलता,स्वच्छता,काशी में चल रहे विकास कार्यों और धार्मिक गतिविधियों पर भी चर्चा की। मंहत प्रो. मिश्र ने चर्चा के दौरान धार्मिक गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान वाराणसी के जिला जज,नगर के प्रशासनिक अफसर भी मौजूद रहे।

बताते चलें कि न्यायमूर्ति संजय किशन कौल,उच्चतम न्यायालय के जज न्यायमूर्ति संजीव खन्ना शनिवार को शहर में आये । यहां राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से आयोजित उत्तर क्षेत्रीय सम्मेलन में भाग लेने के दौरान न्यायमूर्ति ने न्याय वितरण प्रणाली को मजबूत बनाने के साथ आर्थिक एवं सामाजिक रूप से पिछड़े पीड़ितों तक न्याय पहुंचाने के लिए विमर्श किया।
 

Share this story