चंदौली : बीती रात तेज आंधी के दौरान एक मकान के टीन शेड वाले तीन कमरों की दीवार धरायाशी 

Chandauli: During the strong storm last night, the wall of three rooms of a house with a tin shed collapsed.

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

चंदौली। जिले के बहादुरपुर गांव के मलैया बस्ती में बीती रात तेज आंधी के दौरान एक मकान के टीन शेड वाले तीन कमरों की दीवार धरायाशी हो गई। कमरों में सो रहे कन्हैया साहनी और परदेसी साहनी का परिवार सो रहा था। दीवार के मलबे में कल 8 लोग दब गए। आधी रात मची  चीखपुकार के बाद जुटे लोगों ने सभी को मलबे से बाहर निकाला। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक बच्चे की हालत गंभीर होने पर उसे बीएचयू ट्रॉमा सेंटर कर दिया गया।

मुगलसराय थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में मलैया बस्ती में कन्हैया साहनी और परदेसी साहनी का परिवार बीती रात अपने कमरे में सोया हुआ था। आधी रात को बारिश के साथ आई आंधी के दौरान दीवार गिरने से दोनों परिवारों के 8 लोग मलबे में दब गए।

सभी को मलबे से बाहर निकाला गया 
मौके पर जुटे लोगों ने काफी मेहनत के बाद सभी को मलबे से बाहर निकाला और स्थानीय निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां राजवीर (3 वर्ष) की हालत गंभीर होने पर उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। अन्य घायलों में  परदेसी (40 वर्ष), प्रभावती देवी (35 वर्ष), रिया (4 वर्ष), आलोक (3 वर्ष) , कन्हैया साहनी (45), संगीता (25 वर्ष) हैं।

सूचना के बाद मौके पर किसी अधिकारी के न पहुंचने पर लोगों में आक्रोश
सूचना के बाद मौके पर किसी अधिकारी के न पहुंचने पर लोगों में आक्रोश है। दोनों परिवार आर्थिक रूप से काफी कमजोर है। आलम यह है कि अस्पताल में भर्ती लोगों के इलाज कराने के पैसे इनके पास नहीं है। उन्हें उपचार के लिए आर्थिक  मदद की दरकार है। 

यह भी पढ़ें : भदोही : विजय मिश्रा के बेटे की बढ़ी मुश्किलें, तलाशी में पेट्रोल पंप से मिली एके-47 राइफल

Share this story