CM योगी आदित्यनाथ ने बाबा विश्वनाथ का दर्शन किया:विकास कार्यों की प्रगति और कानून व्यवस्था की समीक्षा की

CM योगी आदित्यनाथ ने बाबा विश्वनाथ का दर्शन किया:विकास कार्यों की प्रगति और कानून व्यवस्था की समीक्षा की

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

वाराणसी । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आज शाम वाराणसी आए हैं। मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस सभागार में विकास कार्यों की प्रगति के साथ ही कानून व्यवस्था की समीक्षा की।

इसके बाद वह बाबा कालभैरव और बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे। रात में मुख्यमंत्री ने पुलिस लाइन में जारी विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बाबा कालभैरव की आरती उतार कर उनका आशीर्वाद लिया

(सीएम योगी आदित्यनाथ ने बाबा कालभैरव की आरती उतार कर उनका आशीर्वाद लिया)

शुक्रवार की दोपहर बाद सिगरा स्थित रुद्राक्ष इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में मोदी @ 20 किताब का विमोचन कर मुख्यमंत्री शहर के संभ्रांत लोगों से संवाद करेंगे। यह किताब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 साल के राजनीतिक जीवन के कार्यकाल की उपलब्धियों पर आधारित है।

बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन कर बाहर निकलते सीएम योगी आदित्यनाथ।

(बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन कर बाहर निकलते सीएम योगी आदित्यनाथ।)

मऊ से वाराणसी आए हैं मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी से पहले मऊ गए थे। वहां के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शाम 6:30 बजे वह सड़क मार्ग से वाराणसी के सर्किट हाउस पहुंचे। शुक्रवार को मुख्यमंत्री जौनपुर और गाजीपुर जिले में दो अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ।

बाबा विश्वनाथ का दर्शन-पूजन करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ।

 

 

इसके बाद वह वाराणसी आएंगे और रुद्राक्ष इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित किताब विमोचन के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

यह कार्यक्रम संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वापस लखनऊ लौट जाएंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वाराणसी आगमन के मद्देनजर पुलिस और प्रशासनिक अमला हाई अलर्ट पर है।

पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने कहा है कि वीआईपी मूवमेंट के समय यातायात व्यवस्था को लेकर कहीं भी किसी तरह की कोई समस्या नहीं आनी चाहिए। सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिसकर्मी अतिरिक्त सतर्कता के साथ अपनी ड्यूटी करें।

Share this story