सेवा पखवाड़े की शुरुआत: पीएम मोदी के जन्मदिन से महात्मा गांधी की जयंती तक वाराणसी में रोजाना होंगे कार्यक्रम

PM मोदी ने मां के 100वें बर्थ-डे पर किया भाई समान अब्बास का खुलासा, जो उनके घर में पला-बढ़ा, सब ईद मनाते थे

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर कल यानी 17 सितंबर को वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी की ओर से सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम शुरू होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल यानी 17 सितंबर को जन्मदिन है। इसके मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी 17 सितंबर से लेकर महात्मा गांधी की जयंती यानी 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा मनाएगी।  

इसके तहत रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य परीक्षण, स्वच्छता अभियान, दिव्यांगों को कृत्रिम उपकरण वितरण जैसे अलग-अलग कार्यक्रम रोजाना आयोजित किए जाएंगे। सेवा पखवाड़ा में सबसे अच्छा काम करने वाले भाजपा कार्यकर्ता को केंद्रीय स्तर पर सम्मानित किया जाएगा।

 

कार्यक्रम की क्वालिटी और क्वांटिटी का रखें ध्यान

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने शुक्रवार को पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा आयोजित किया जा रहा है। जो भी कार्यक्रम होने हैं उनका स्वरूप तभी निखरेगा जब उनकी क्वालिटी और क्वांटिटी अच्छी होगी।

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता स्वयं रक्तदान करें और आमजन को भी इसके लिए प्रेरित करें।

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता स्वयं रक्तदान करें और आमजन को भी इसके लिए प्रेरित करें।

भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हमेशा से सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेता है। पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता स्वयं रक्तदान करें और साथ में आमजन को भी इसके लिए प्रेरित करें।

कार्यक्रमों को सोशल मीडिया में शेयर करना है

भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने सेवा पखवाड़ा में जनसरोकार और जनसेवा से जुड़े कार्यक्रम आयोजित किए जाने हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र होने के कारण हम सबकी जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है कि जो भी कार्यक्रम हों वही अभूतपूर्व हों।

सेवा पखवाड़ा के तहत होने वाले सभी कार्यक्रमों को नमो ऐप और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर अपलोड करना है। भाजपा महानगर अध्यक्ष विद्या सागर राय और जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने कहा कि साथी कार्यकर्ताओं के सहयोग से इस सेवा पखवाड़ा को यादगार बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें : वाराणसी के डीएम ने होटल, गेस्ट हाउस, लॉज और धर्मशालाओं के लिए जारी की एडवाइजरी, 30 सितंबर तक हर हाल में 8 विभागों से NOC जरूरी

Share this story