बरेली: मृतक पेट्रोल पंप मैनेजर के परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन, पुलिस से हुई नोकझोंक

बरेली: मृतक पेट्रोल पंप मैनेजर के परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन, पुलिस से हुई नोकझोंक

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बरेली। यूपी के जनपद बरेली में एक्सयूवी कार सवार बदमाशों ने गुरुवार सुबह साढ़े चार बजे कार पेट्रोल पंप कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि मीरगंज में अमर फिलिंग स्टेशन पर चोरी करने आए बदमाशों ने टोकने पर पंप मैनेजर पर फायर झोंक दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना पर पहुचीं पुलिस उन्हें उपचार के निजी अस्पताल में लाई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, स्थानीय पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया।

मृतक के परिजनों ने किया शव रखकर किया प्रदर्शन

वहीं, शाम को मृतक पंप मैनेजर का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद एम्बुलेंस द्वारा घर लौट रहे परिवारजनों ने नेशनल हाईवे स्थित अमर फिलिंग स्टेशन पर शव रखखर प्रदर्शन किया। इस दौरान मृतक के परिजनों की सीओ राजकुमार मिश्र से तीखी नोकझोंक भी हुई।

अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सीओ राजकुमार मिश्र के आश्वासन पर मृतक के परिजन शांत हुए और शव अपने घर गांव नवदिया थाना मिलक ले गए। सीओ ने मृतक के परिजनों से कहा कि पेट्रोल पंप के चौकीदार अतुल शर्मा की तहरीर पर तीन अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। बहुत जल्द गिरफ्तारी होगी।

क्या है पूरा मामला ?

बता दें कि 38 वर्षीय सुनील पुत्र गंगा राम नवदिया मिल्क रामपुर निवासी मीरगंज में अमर फिलिंग स्टेशन पर मैनेजर थे। गुरुवार सुबह करीब साढ़े चार बजे पंप के सामने चार-पाँच बदमाशों ने उनकी कार रोकी और वहां खड़े ट्रक से तेल निकालने लगे।

इस बीच सुनील ने उन्हें देख लिया और बदमाशों को आवाज दी। तभी बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें शहर के निजी अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जैसे ही घटना की सूचना परिजनों को लगी हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना का पता लगते ही एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया।

यह भी पढ़ें :  बहराइच: दान के द्वारा अपने कर्तव्य का करते हैं पालन, महापुराण कथा के अंतिम दिन रुद्राभिषेक और पूर्णाहुति का हुआ आयोजन

Share this story