बरेली: दुष्कर्म का आरोपी पुलिस अभिरक्षा से फरार, मचा हड़कंप

fh

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बरेली। जेल से बुधवार को कोर्ट की तारीख पर लाया गया दुष्कर्म का आरोपी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया। अभिरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

जिला जेल में शाम को जब कैदियों की गिनती हुई, तो पता चला कि एक कैदी गायब है। इसके बाद जिला जेल प्रशासन और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। थाना कोतवाली में फरार कैदी और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

गौरतलब है कि, बंदी सुरेंद्र कुमार बदायूं के सुंदरनगर का रहने वाला है। आरोपी बरेली के थाना भुता के पास एक गांव मे अपने बहनोई के घर रहता था। सुरेंद्र ने 2021 में गांव की एक नाबालिक को बहला फुसला कर ले गया। इसके बाद थाना भुता में उसके खिलाफ दुष्कर्म और अपहरण में मुकदमा दर्ज हुआ था। तब से सुरेंद्र जिला जेल में था और उसके खिलाफ कोर्ट में आरोप तय हो गये थे।

बुधवार को सुरेंद्र बाकी बंदियों के साथ जिला जेल से कोर्ट पेशी पर आया था। सुरेंद्र शाम के समय पुलिस अभिरक्षा से भाग गया और पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी। जिला जेल में शाम को जब कैदियों की गिनती हुई तो पता चला कि, एक कैदी गायब है।

गुरुवार को थाना कोतवाली में फरार कैदी और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जेल से 167 बंदी कोर्ट लाये गये थे। फिलहाल इस मामले को मीडिया से पुलिस लगातार छिपाती रही है।

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है कि बंदी की अभिरक्षा में तैनात दोषी पुलिसकर्मियों और फरार बंदी के खिलाफ थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कोर्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है।फरार बंदी को पकड़ने के लिये टीम लगा दी गयी है। लापरवाह पुलिसकर्मियों की जांच कराकर उनपर भी कार्रवाई की जायेगी।फरार बंदी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Share this story