बरेली: बाल-बाल बची जान, कांवड़ियों पर गिरा डीजे, तीन घायल

बरेली: बाल-बाल बची जान, कांवड़ियों पर गिरा डीजे, तीन घायल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बरेली। अलखनाथ मंदिर में जल चढ़ाकर जा रहे कांवड़ियों की टोली पर डीजे गिर पड़ा। जिसमें तीन कांवड़िए घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया है।

थाना शाही के गांव जिया नगला से एक कांवड़ियों का जत्था रविवार को कछला गंगा जी से जल भरने गया था। कछला से जल भर कर उन्होंने सोमवार सुबह अलखनाथ मंदिर में शिवलिंग पर जल चढ़ाया, जिसके बाद सभी लोग अपने जत्थे के साथ डीजे की धुन पर नाचते गाते हुए शाही के अपने गांव जिया नगला को जा रहे थे।

इसी दौरान रामपुर रोड पर मथुरापुर के पास पहुंचते ही अचानक ट्राली पर बंधा डीजे पेड़ की टहनी से टकराकर कांवड़ियों के ऊपर गिर पड़ा। जिसमें नरेश, भानु, अमित तीन कांवड़िए घायल हो गए।

सूचना मिलते ही सीबीगंज इंस्पेक्टर ओमप्रकाश गौतम, परसाखेड़ा चौकी इंचार्ज विश्व देव सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायल कांवडियों को अस्पताल में भर्ती कराया है। गनीमत रही कि कांवड़ियों को गंभीर चोट नहीं आई हैं।

वहीं, दूसरी तरफ जनता एक्सप्रेस ट्रेन से हरिद्वार जा रहा एक कांवड़िया सोमवार सुबह अचानक ट्रेन से गिर पड़ा। इससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीबीगंज पुलिस के मुताबिक, कांवड़िया सोनू शाहजहांपुर के जैतीपुर थाना स्थित दिलहरी कटरा का रहने वाला है। वह शाहजहांपुर से जनता एक्सप्रेस ट्रेन से हरिद्वार जा रहा था।

सीबीगंज के आसपास वह ट्रेन से गिर गया, जिससे उनके गंभीर चोटें आई हैं। दारोगा शिवचरण सिंह ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। सोनू के परिवार को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।

Share this story