बाराबंकी: तेज हवाओं से टूटे बिजली के तार, करंट लगने से तीन की दर्दनाक मौत

बाराबंकी: तेज हवाओं से टूटे बिजली के तार, करंट लगने से तीन की दर्दनाक मौत

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

बाराबंकी। जिले में चल रही तेज हवाओं ने जमकर उत्पात मचाया। जिससे 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें से दो की रामनगर क्षेत्र में और दूसरे की फतेहपुर तहसील क्षेत्र में मौत हुई है।

रामनगर प्रतिनिधि के अनुसार थाना रामनगर के ग्राम ददौरा निवासी देशराज पुत्र शिवबालक उम्र 35 वर्ष व लव कुश पुत्र गुल्ले उम्र 8 वर्ष 11हजार की विद्युत लाइन की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गए। यह घटना तब हुई जब तेज हवा के झोंके से 11 हजार विद्युत लाइन के तार टूट कर यूकेलिप्टस पेड़ पर गिर गए।

जिससे पेड़ पर करंट फैल गया। वहीं इसके पास काम कर रहे एक अधेड़ व एक किशोर की विद्युत लाइन की चपेट में आकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों की आवश्यक लिखा पढ़ी कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना फतेहपुर के फतेहपुर ब्लॉक कार्यालय के पास 12वीं की छात्रा सुहानी गुप्ता पुत्री उत्तम गुप्ता निवासी मौलवी गंज सुबह अपनी बहन के साथ स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने अपने स्कूल नेशनल इंटर कॉलेज पहुंची।

उक्त कार्यक्रम की समाप्ति के बाद जब वह वापस घर लौट रही थी। इसी बीच चल रही तेज हवाओं के बीच पेड़ की एक मोटी डाल टूट कर नीचे गिर पड़ी। जिसकी चपेट में आकर सुहानी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे ग्रामीण इलाज के लिए सीएससी फतेहपुर लेकर पहुंचे। लेकिन प्राथमिक उपचार में ही छात्रा ने दम तोड़ दिया।

Share this story