बहराइच: छात्रावास की फीस में तीन हजार की बढ़ोत्तरी, केडीसी के प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

बहराइच: छात्रावास की फीस में तीन हजार की बढ़ोत्तरी, केडीसी के प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बहराइच। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बहराइच के कार्यकर्ताओं द्वारा किसान पीजी कॉलेज में व्याप्त शैक्षिक समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा। सभी का कहना है कि डिग्री कॉलेज के छात्रावास की फीस में तीन हजार की बढ़ोतरी की गई है। इसे वापस लिया जाए।

अभाविप कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर एकत्रित होकर अभाविप कार्यकर्ता शैलेश तिवारी व यस सिंह के नेतृत्व में नारेबाजी करते हुए प्रशासनिक भवन जाकर प्राचार्य डॉ विनय सक्सेना को ज्ञापन सौंपा। जिला संयोजक आदर्श शुक्ला ने कहा कि महाविद्यालय के छात्रावास की फीस में 3000 रुपये की वृद्धि हुई है।

कॉलेज प्रशासन का यह निर्णय छात्रों के ऊपर आर्थिक बोझ डालने का काम किया है। छात्र हित को ध्यान में रखते हुए बढ़ी हुई फीस का निर्णय को तत्काल वापस लिया जाए और समय समय पर छात्रावास की सफाई में कराई जाए। जिला सह संयोजक सार्थक टंडन ने कहा कि प्रथम सेमेस्टर में सीट न होने के कारण एडमिशन बन्द है।

अभी ऐसे कई छात्र छात्रायें है, जिनका एडमिशन नही हो पाया है। प्रथम सेमेस्टर की सीट में वृद्धि की जाए जिससे कि जिनका एडमिशन नही हो पाया है, उनका एडमिशन हो सके। इस अवसर पर शिवम गौड़, आयुष श्रीवास्तव, आशुतोष मिश्रा ,प्रखर सिंह, राज सिंह, शुभम मिश्रा, शैलेश मिश्र, वरदान शुक्ल सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें : अयोध्या: सेवानिवृत्त कर्मी को दी गई भावभीनी विदाई, अंगवस्त्र भेंट कर किया गया सम्मानित

Share this story