बहराइच: एक ही रात में चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना, लाखों का माल किया पार

बहराइच: एक ही रात में चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना, लाखों का माल किया पार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बहराइच। जिले के खैरीघाट थाने से चंद कदमों की दूरी पर एक ही रात तीन घरों में गुरुवार रात चोरों ने तीन मकानों से चोरी की। चोर सोने-चांदी के आभूषण व नगदी सहित लाखों की चोरी को अंजाम दिया।

रात में जगी महिला ने चोरों का विरोध किया तो कट्टा दिखाकर महिला को धमकाया। तीनों गृह स्वामियों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

 जिले के खैरीघाट थाने से चंद कदम की दूरी पर बेहडा गांव स्थित है। गांव निवासी आनंद विहारी उर्फ लल्लू पांडे पुत्र रामप्रसाद, लक्ष्मीकांत बाजपेई पुत्र रामप्रताप, उग्रसेन सिंह उर्फ बंधु पुत्र दिलेराज सिंह के घर गुरुवार की रात बेखौफ चोरों ने धावा बोल दिया।और जमकर उत्पात मचाया।

Untitled(1)

आनंद विहारी के घर लकड़ी का लट्ठा लगाकर दाखिल हुए चोरों ने दो बहुओं के कमरे से सोने चांदी के आभूषण व नगदी सहित लाखों का माल पार कर दिया। लक्ष्मीकांत बाजपेई के घर दाखिल हुए चोरों ने चोरी का पूरा प्रयास किया लेकिन इस दौरान पुत्री सोनाली जग गई और चोरों से सामना हो गया। 

बेखौफ चोरों ने सोनाली के कनपटी पर कट्टा व लोहे का रॉड लगा दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए घर का सामान पार कर दिया।

उग्रसेन सिंह के घर दाखिल हुए चोरों ने चोरी का प्रयास किया लेकिन इस दौरान सब जग गए चोर कुछ मामूली सामान लेकर फरार हो गए। शुक्रवार की सुबह तीनों गृह स्वामियों ने खैरीघाट थाने पर लिखित तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। 

लक्ष्मीकांत बाजपेई के घर से कुछ दूरी पर चोरों का जूता जाकेट व चप्पल बरामद हुआ है। चोरी की घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

हो भी क्यों ना जब थाने के आसपास का इलाका सुरक्षित नहीं है तो क्षेत्र का क्या हाल होगा। प्रभारी निरीक्षक निखिल कुमार श्रीवास्तव ने बताया की आनंद बिहारी की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Share this story