बहराइच: रंजिश में मारपीट, जमकर हुआ पथराव, एक युवक की मौत

बहराइच: रंजिश में मारपीट, जमकर हुआ पथराव, एक युवक की मौत

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बहराइच। जिले के मेटुकहा चौराहे पर शुक्रवार को रंजिश में दो पक्षों में मारपीट हो गई। मौके पर ही दोनों पक्षों में ईंट पत्थर चले। जमकर पथराव हुआ। मारपीट में एक युवक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं।

एक घायल की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।।तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात है।

राम गांव थाना क्षेत्र के तारापुर मेटुकहा गांव निवासी गुल्ले उर्फ मुजीबुर्रहमान और लियाकत अली के बीच विवाद चल रहा है। प्रधानी चुनाव, कोटा चयन के साथ जमीनी रंजिश चल रही है।

इसको लेकर शुक्रवार सुबह मेटुकहा चौराहे पर दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के बीच ही ईंट और पत्थरों से पथराव शुरू हो गया।

मारपीट में गुल्ले (40) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि लियाकत समेत तीन घायल हो गए। लियाकत की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी जयप्रकाश त्रिपाठी, प्रभारी निरीक्षक समेत काफी संख्या में पुलिस बल पहुंची।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रंजिश में मारपीट और पथराव हुआ है। जिसमें एक युवक की मौत हुई है। मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Share this story