बागपत : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत 

Baghpat: Traumatic accident on Eastern Peripheral Expressway, death of three members of the same family

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 
 
बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर मंगलवार की सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार, बड़ागांव अंडरपास के पास यह हादसा हुआ है। संभल जिले के गांव दीपे का रहने वाला थान सिंह कुर्सी बेचने का काम करता है। सोमवार की रात थान सिंह अपने भाई और पुत्र शोभित के साथ ट्रक में कुर्सी लादकर संभल से पंजाब जा रहा था। 


मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे ट्रक चालक दीपक को अचानक नींद आने लगी। वह ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर ट्रक के अंदर सो गया। थानसिंह उसका भाई और पुत्र शोभित ट्रक के पिछले हिस्से के नीचे कपड़ा बिछाकर सो गए। तभी गाजियाबाद की तरफ से तेज गति के साथ आए ट्रक ने पीछे से उनके ट्रक में टक्कर मार दी। 

ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। इनमें से थान सिंह और उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई , जबकि थान सिंह का पुत्र शोभित गंभीर घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया। वहां पर चिकित्सकों ने शोभित को भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बागपत भिजवाया है। दुर्घटना के बाद ट्रक को मौके पर छोड़कर आरोपी चालक फरार हो गया।

 यह भी पढ़ें :   जलमार्ग से भी काशी की यात्रा सुगम : एबीएन राजमहल क्रूज़ पटना से पर्यटकों को लेकर वाराणसी आ रहा

Share this story