बागपत: 50 घंटे बाद भी मासूम को ढूंढने में नाकाम रही पुलिस, CCTV और डाग स्क्वॉड को भी नहीं मिला सुराग

sd

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में खेकड़ा क्षेत्र के फखरपुर गांव से लापता 7 साल के मासूम का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस सात वर्षीय सूर्यांश की तलाश कर रही है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए आईजी भी फखरपुर गांव पहुंचे।

इसके बाद उन्होंने सूर्यांश के परिजनों से बात की। इसके अलावा उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई के बारे में पूछताछ की। बता दें कि बीते 15 दिसंबर की शाम को सोहनबीर का सात साल का बेटा सूर्यांश लापता हो गया था।

घटना के दौरान वह ट्यूशन पढ़कर वापस आ रहा था। लापता होने पर सूर्यांश के बाबा जगबीर सिंह ने थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से पुलिस गांव में ठेरा डाले हुए हैं। लापता बच्चे का CCTV फुटेज पुलिस के हाथ लगा है। जिसमें वह बैग लेकर घूमता हुआ दिखाई दिया था।

आईजी ने परिवार को दिया आश्वासन

पुलिस डाग स्क्वॉड और ड्रोन कैमरे की मदद से मासूम को तलाशने में जुटी है। बीते शनिवार को डाग स्क्वॉड के जरिये जंगल और गांव के घरों की तलाशी ली गई। वहीं पुलिस ने ग्रामीणों से भी मासूम के बारे में पूछताछ की।

लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल सका है। वहीं आईजी प्रवीन कुमार भी गांव पहुंचे। इस दौरान आईजी ने सूर्यांश के परिवार वालों से रंजिश आदि के बारे में पूछा। लेकिन परिजनों ने किसी से रंजिश होने की बात से इंकार कर दिया।

आईजी ने पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक से जल्द से जल्द बच्चे को बरामद करने के निर्देश दिए। आईजी प्रवीन कुमार ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है। लेकिन पुलिस के तमाम कोशिशों के बाद भी सूर्यांश का पता नहीं चल सका। 

गहनता से मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि पुलिस पिछले 50 घंटे से ड्रोन कैमरे और डाग स्क्वॉड के जरिये बच्चे को तलाश कर रही है। वहीं स्थानीय लोग भी पुलिस को पूरा सहयोग कर रहे हैं। पुलिस और स्थानीय लोग बच्चा चोरी होने का शक जता रहे हैं। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि गांव में 15 दिसंबर को 8-10 अनजान लोग घूमते दिखाई दिए थे।

आशंका है कि वही लोग सूर्यांश को उठाकर ले गए हों। सीओ विजय चौधरी ने बताया कि पुलिस परिजनों और ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी की गहनता से जांच कर रही है। फखरपुर गांव के आसपास बसे कई गड़रिया, लौहरों के तंबुओं को भी पुलिस ने खंगाला है।

वहीं बीते शनिवार को 50 से अधिक घरों में पुलिसकर्मी डाग स्क्वॉड के साथ पहुंचे। इस दौरान फर्श आदि को बारीकी से चेक किया गया। वहीं परिवार वाले जल्द से जल्द बच्चे को बरामद करने की गुहार लगा रहे हैं।

Share this story