बागपत: ट्यूशन पढ़ने गया 7 साल का छात्र हुआ लापता, परिवार को सता रही अनहोनी की आशंका

5

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र में बीते गुरुवार शाम 7 साल का एक छात्र लापता हो गया। बताया जा रहा है कि गांव के प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाला एलकेजी का छात्र रोज की तरह घटना वाले दिन भी ट्यूशन पढ़ने के लिए गया हुआ था।

जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। परिजनों को चिंता हुई तो वह बच्चे को तलाश करने लगे। लेकिन निराशा हाथ लगी। जिसके बाद छात्र के परिवार वालों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए छात्र को तलाश करना शुरूकर दिया है। छात्र को ढूंढने के लिए डॉग स्क्वॉयड और ड्रोन कैमरे की भी मदद ली जा रही है।

ट्यूशन पढ़ने गया था छात्र

बता दें कि यह मामला कोतवाली खेकड़ा क्षेत्र का है। फकरपुर गांव निवासी सोहनवीर दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता है। जबकि सोनवीर का 7 साल का बेटा सूर्यांश गांव के ही पब्लिक स्कूल में एलकेजी में पढ़ता है।

बीते गुरुवार की शाम को वह गांव के ही एक टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था। लेकिन घर वापस लौटने के दौरान वह संदिग्ध तरीके से लापता हो गया। वहीं बच्चे के परिजनों ने बताया कि जब काफी देर तक सूर्यांश घर वापस नहीं आया तो परिवार और ग्रामीणों ने उसे तलाश करना शुरू कर दिया।

अब तक नहीं मिला बच्चे का सुराग

जिसके बाद अनहोनी की आशंका के चलते पुलिस को सूचना दी गई। बता दें कि पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड के साथ गांव में पहुंचकर बच्चे की तलाश की गई। साथ ही गांव की गलियों और जंगल में भी सूर्यांश को खोजा गया।

इसके अलावा ड्रोन कैमरे की मदद से भी बच्चे को तलाश किया जा रहा है। लेकिन अब तक उसका कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है। लापता बच्चे का सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा है।

जिसमें वह बैग लेकर घूमता हुआ दिखाई दे रहा है। सीओ विजय चौधरी जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम और ग्रामीण बच्चे की तलाश में जुटे हैं। जल्द ही उसको ढूंढ लिया जाएगा।

Share this story