अमरोहा : कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

अमरोहा : कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

गजरौला। थाना क्षेत्र के गांव में कलयुगी पुत्र ने अपनी मां को ईंट व लाठी से पीटकर मौत की नींद सुला दिया। वृद्धा का कसूर सिर्फ इतना था, उसने अपने पुत्र को गलती पर डांट दिया था। पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया लिया।

थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर गोसाई में मुन्नी देवी प्रजापति 50 ने मंगलवार को अपने पुत्र रोहित प्रजापति को किसी गलती पर डांट दिया। रोहित को अपनी मां की डांट से इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपनी मां के सिर पर ईंट व लाठी से प्रहार करके मौत की नींद सुला दिया।

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मुन्नी देवी के घर की ओर दौड़े। उन्होंने हत्यारोपी रोहित को मौके से पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। महिला की हत्या की सूचना मिलते ही गांव के तमाम लोगों की भीड़ घटनास्थल पर एकत्र हो गई।

धनौरा सीओ अरुण कुमार, प्रभारी निरीक्षक राजेश तिवारी आदि भी अधीनस्थों सहित घटनास्थल पहुंच गए। उन्होंने हत्यारोपी रोहित को हिरासत में लेकर थाने भिजवाया, जबकि महिला के पति विजय सिंह व आसपास के लोगों से घटना की जानकारी की। पुलिस ने मृतका मुन्नी देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीओ अरुण कुमार ने बताया कि हत्यारोपी रोहित प्रजापति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, वहीं मृतका के पति विजय सिंह की तहरीर पर उनके पुत्र रोहित प्रजापति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि मुन्नी देवी को कोई संतान नहीं होने पर उनके पति विजय सिंह ने अपने छोटे भाई रोहताश सिंह से बेटे रोहित प्रजापति को गोद ले लिया था। जीवन भर उन्होंने अपने पुत्र रोहित को प्यार के साथ साथ अच्छी परवरिश दी, लेकिन आज उसी दत्तक पुत्र ने अपनी मां की निर्मम हत्या कर दी।

तीन माह का लिया था गोद

गजरौला। मृतका मुन्नी देवी पत्नी विजय सिंह ने तीन माह के रोहित को गोद लिया था,क्योंकि इनके कोई संतान नहीं थी। रोहित को पाला पोसा, बीए तक पढ़ाया। लेकिन, मंगलवार को रोहित ही अपनी मां की जान का दुश्मन बन बैठा। बताया जा रहा है कि रोहित आपराधिक प्रवृत्ति का था और एक दो मामलों में जेल भी जा चुका है।

Share this story