लखीमपुर खीरी में दलित बहनों के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में शामिल सभी छह अभियुक्त गिरफ्तार

All six accused involved in the rape and murder of Dalit sisters in Lakhimpur Kheri arrested
यूपी के लखीमपुर खीरी में दलित बहनों के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में सभी छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी छोटू गौतम ने कबूल किया है कि वह एक लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन जब उसने मना कर दिया तो उसने अपने दोस्तों के साथ लड़कियों का अपहरण कर उनसे बलात्कार किया। 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी में दलित बहनों के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में सभी छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी छोटू गौतम ने कबूल किया है कि वह एक लड़की से शादी करना चाहता था, लेकिन जब उसने मना कर दिया तो उसने अपने दोस्तों के साथ लड़कियों का अपहरण कर उनसे बलात्कार किया। इसके बाद उनके शवों को पेड़ पर लटकाने से पहले उनकी हत्या कर दी।

गौरतलब है कि बुधवार शाम पांच बजे थाना क्षेत्र के एक गांव में अनुसूचित जाति का एक परिवार अपनी बेटियों के साथ घर में मौजूद था। इसी बीच घर की दोनों नाबालिग बेटियां घर के बाहर लगी चारा मशीन पर चारा काटने गईं कि इतने में पड़ोसी गांव के तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और दोनों सगी बहनों को जबरन बाइक पर बैठाकर भागने लगे।

दोनों बहनें थीं नाबालिग
इस बीच मां शोर मचाती रह गई। हालांकि मां ने बाइक सवारों का पीछा भी किया, लेकिन तब तक वह उनकी पहुंच से दूर जा चुके थे। शोर सुनकर गांव वाले भी इकट्ठा हो गए और आरोपियों की तलाश शुरू की तो करीब एक घंटे बाद गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में उनके शव खैर के पेड़ की डाल से बंधे मिले। बड़ी बहन का शव ऊपर जबकि छोटी बहन का शव नीचे था। छोटी बहन के घुटने जमीन पर टिके थे। बताया गया कि बड़ी बहन 17 साल की थी और हाईस्कूल में पढ़ती थी, जबकि छोटी बहन 14 साल की थी, जो आठवीं में पढ़ती थी।

मृतका की मां ने पड़ोसी गांव के तीन युवकों पर अगवाकर हत्या करने का आरोप लगाया है, जबकि पुलिस अभी शव को कब्जे में नहीं ले पाई है। मामले में पुलिस अभी कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है। 

 यह भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी : दो सगी बहनों की बाइक सवार 3 युवकों ने अगवाकर हत्या की
 
 

 

Share this story