अलीगढ़: हाथ में कलावा और कड़ा पहनकर छात्र कर रहा था घिनौनी हरकत, असली पहचान सामने आने पर छात्राएं हुईं हैरान

sda

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के DS कॉलेज में एक मुस्लिम छात्र ने छात्राओं के साथ अश्लील हरकत की। आरोपी छात्र के पास से फर्जी ID बरामद हुई हैं। फिलहाल पुलिस इन फर्जी आईडी की जांच कर रही है।

मुस्लिम छात्र हाथ में कलावा बांधकर कॉलेज आता था। इस दौरान वह खुद को हिंदू बताकर छात्राओं से मिलता था। आरोपी हिंदू नाम से फर्जी आधार कार्ड भी बरामद किया गया है।

बता दें कि पुलिस को आरोपी छात्र के पास से कई फर्जी आधार कार्ड और पैन कार्ड बरामद हुए हैं। सारे आईडी कार्ड में उसका अलग-अलग नाम लिखा है। कुछ में आरोपी का नाम मो. सुहैल लिखा है तो अन्य आईडी कार्ड पर उसका नाम राहुल लिखा है। बताया जा रहा है कि वह राहुल नाम से ही हिंदू छात्राओं से मिलता था। 

आरोपी ने हाथ में पहना था कलावा और कड़ा

डीएस कॉलेज की दो छात्राओं ने BCA के एक मुस्लिम छात्र आरोप लगाते हुए कहा कि वह पहले उनके पास आकर बैठा। वहीं कुछ समय बाद वह उनके साथ अश्लीलता करने लगा। जिसके बाद छात्राओं ने मामले की जानकारी अन्य छात्रों और प्रॉक्टर को दी।

मामले की जानकारी होने पर जब अन्य छात्र आरोपी के पास पहुंचे तो वह पहले तो उनसे उलझ गया। इसके बाद आरोपी छात्र से जब उसका नाम पूछा तो उसने अपना हिंदू नाम बताकर आईडी कार्ड दिखाया। लेकिन जांच करने पर पता चला कि वह मुस्लिम है।

अपनी असली पहचान छिपाने के लिए फर्जी आईडी कार्ड बनवा रखे हैं। साथ ही आरोपी ने हाथ में कलावा और कड़ा पहना हुआ था। जांच में सामने आय़ा कि आरोपी लोगों को गुमराह करने के लिए ऐसा करता है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामसे का खुलासा होने के बाद आरोपी अपने बचाव में कहने लगा कि वह सभी धर्मों की इज्जत करता है। हालांकि पुलिस फर्जी फर्जी आईडी मिलने पर उसके खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गई है।

पुलिस उससे मामले की पूछताछ कर रही है। एबीवीपी के पूर्व प्रांत मंत्री बलदेव चौधरी ने बताया कि डीएस कालेज में गैर हिंदू छात्र अपनी असली पहचान छिपाकर हिंदू छात्राओं को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि अब तक न जाने कितने ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। बलदेव चौधरी ने कहा कि अगर पुलिस द्वारा मामले पर कार्रवाई नहीं की जाएगी तो आंदोलन किया जाएगा। ताकि दोबारा ऐसी घटना न हो।

बता दें कि आरोपी छात्र को कॉलेज से सस्पेंड कर दिया गया है। सीओ सेकंड एएसपी पुनीत द्विवेदी ने बताया कि आरोपी छात्र के पास से मिले फर्जी आर्इडी और दस्तावेजों की भी जांच की जा रही है।

Share this story