अलीगढ़: युवक की हैवानियत से सब हुए हैरान, पत्नी को गंदी फिल्म दिखाकर करता है जुल्म, सास बोली- यह सब सामान्य है

अलीगढ़: युवक की हैवानियत से सब हुए हैरान, पत्नी को गंदी फिल्म दिखाकर करता है जुल्म, सास बोली- यह सब सामान्य है

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जिले अलीगढ़ में युवक की हरकत को सुनकर हर कोई हैरान हो गया। महिला ने पति पर सनसनी आरोप लगाते हुए कहा कि उसको गंदी फिल्म दिखाकर उसके साथ ही गलत व्यवहार किया जाता है।

युवक अक्सर ही ऐसा करके जबरजस्ती संबंध बनाता है। इतना ही नहीं विरोध करने पर मारपीट करता है। इसके अलावा जब महिला ने यह बात अपने ससुराल के लोगों को बताई तो उन्होंने कहा जैसा कहता है वैसा करती रही।

लंबे समय से सहती आ रही पीड़िता के सब्र का बांध टूट गया और न्याय लगाने के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंच गई।

पति के अलावा सास और देवर ने महिला के साथ की मारपीट

जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के क्वार्सी थाना इलाके के नगला पटवारी का है। यहीं की निवासी महिला ने पति आसिफ पर आरोप लगाए है। महिला ने बताया कि उसके शादी आसिफ से इसी साल जुलाई में हुई थी।

इस पूरे मामले में पहली बार पीड़िता ने सीधे एसएसपी से ही शिकायत की है। पीड़िता का कहना है कि जब उसने आसिफ की हैवानियत के बारे में अपनी सास को बताया तो उसने मेरे देवर के साथ मिलकर मारा-पीटा और कहा कि यब तो सामान्य है, जैसा मेरा बेटा कहता है तू वैसा करती रह। 

रोते-रोते मीडियाकर्मियों से पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार

जुलाई में शादी होने के बाद से वह पति के जुल्मों को सहती रही लेकिन जब वो नहीं सुधरा तो पीड़ित महिला अपनी मां के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़ित महिला से जब पूछ गया कि क्या उसे आश्वासन मिला है तो उसका कहना है कि उससे शिकायत पत्र ले लिया गया और आलाधिकारियों ने न्याय का आश्वसन दिया है। एसएसपी दफ्तर से बाहर आने के बाद पीड़िता ने रोते हुए मीडियाकर्मियों से मदद करने की गुहार लगाई।

महिला बार-बार कहती रही प्लीज कोई मेरी मदद करो। फिलहाल आरोपी आसिफ को पुलिस ने हिरासत में नहीं लिया है और न ही उससे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। 

Share this story