अलीगढ़: मासूम के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

अलीगढ़: मासूम के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले में भाई बहन के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यह मामला थाना हरदुआगंज क्षेत्र के एक गांव में बन रहे मकान में नहा रही नाबालिग लड़की का है जहां लड़की के चचेरे भाई ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दी और नाबालिग लड़की को शिकार बना लिया।

बतादें कि युवक ने नाबालिग पीड़िता को नहाते समय दबोच लिया और दुष्कर्म किया। जिसके बाद लड़की की बड़ी बहन के आने पर आरोपी धमकी देता हुआ फरार हो गया। पीड़िता के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। इस घटना के बाद से पीड़िता मानसिक रूप से अस्वस्थ बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पता चला पूरा मामला यूपी के अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के एक गांव का है। जहां गांव की एक महिला के यहां मकान पर निर्माण कार्य चल रहा है। शुक्रवार को किसी कारण से राज मिस्त्री काम पर नहीं आया। महिला की रिश्तेदारी में अपने बेटे के साथ गई थी। घर में सिर्फ दोनों बेटियां अकेली थीं। किसी काम के कारण बड़ी बेटी भी बाहर चली गई थी।

छोटी बेटी घर में अकेली थी और बाथरूम में नहा रही थी। आरोप है कि उसी समय चचेरा भाई घर में दाखिल हो गया और नहा रही लड़की के साथ दुष्कर्म करने लगा। घटना के वक्त जब बड़ी बहन आ गई तो आरोपी उसे देखकर धमकी देते हुए फरार हो गया।

पीड़िता की मां और भाई जब घर वापस आए तो उन्हें पूरे मामले की जानकारी हुई। इससे उनके होश उड़ गए। वे पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। कार्यवाहक एसओ ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Share this story