अखिलेश के ऐसे सलाहकार हैं जिनके पास अपना बूथ जीतने की क्षमता नहीं : राजभर

OP Rajbhar met Home Minister Amit Shah, a big discussion started in the politics of the state

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

लखनऊ। शनिवार को समाजवादी पार्टी की ओर से जारी हुए आधिकारिक पत्र में दोनों नेताओं को पार्टी से दूर होने के लिए स्वतंत्रता देने की बात कही गई। इसको लेकर अब राजभर की तरफ से पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सबसे पिछड़ों की लड़ाई जारी रखेंगे अखिलेश यादव उस लड़ाई को नहीं लड़ना चाहते। मैंने उन्हें 2022 के यूपी विधानसभा चुनावों में सबसे पिछड़े कश्यप, राजभर, खुमार आदि को मैदान में उतारने के लिए कहा था। उसने मेरी एक नहीं सुनी।

राजभर बोले बसपा जिंदाबाद
साथ ही उन्होंने कहा कि आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में भी मैंने उनसे सबसे पिछड़ों को टिकट देने के लिए कहा था जब आपका यादव, मुस्लिम फॉर्मूला काम नहीं कर रहा था। लेकिन इसके अंत में उन्होंने यादव को टिकट दिया। अपने अगले कदम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अगला कदम बसपा। बसपा जिंदाबाद। अखिलेश के ऐसे सलाहकार हैं जिनके पास अपना बूथ जीतने की क्षमता नहीं है।

सपा ने जारी किया पत्र
उत्तर प्रदेश में भाजपा को मिली बड़ी जीत के बाद प्रदेश की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी समाजवादी पार्टी को एक तरफ बड़ी हार मिली। वहीं, दूसरी तरफ सपा से गठबंधन करने वाले दूसरे दलों के नेताओं की ओर से अब बगावती तेवर दिखना भी शुरू हो गए। बीते दिनों प्रसपा अध्यक्ष  शिवपाल यादव और सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर की ओर से सामने आए सपा विरोधी बयानों को देखते हुए अब समाजवादी पार्टी ने भी दोनों नेताओं से किनारा करने का फैसला ले लिया है। शनिवार को समाजवादी पार्टी की ओर से जारी हुए आधिकारिक पत्र में दोनों नेताओं को पार्टी से दूर होने के लिए स्वतंत्रता देने की बात कही गई है।

कहीं ज्यादा सम्मान मिले तो वहां जाने के लिए आप स्वतंत्र हैं -सपा
शनिवार को समाजवादी पार्टी की ओर से जारी हुए दो पत्रों ने एक बार फिर प्रदेश की सियासत में नया विवाद खड़ा कर दिया है। समाजवादी पार्टी की ओर से एक पत्र प्रसपा अध्यक्ष  शिवपाल यादव और दूसरा पत्र सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर को संबोधित किया गया है। जारी हुए दोनों पत्रों में सपा की ओर से बिना भाजपा का नाम लिए लिखा गया है कि 'अगर आपको लगता है कि कहीं ज्यादा सम्मान मिलेगा तो वहां जाने के लिए आप स्वतंत्र हैं'। समाजवादी पार्टी ने लेटर जारी करते हुए सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर से कहा कि 'समाजवादी पार्टी लगातार भाजपा के खिलाफ लड़ रही है। आपका भाजपा के साथ गठजोड़ है और लगातार भाजपा को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं'। 

यह भी पढ़ें : आजमगढ़ : एमडी के आदेश को मिल प्रबंधन ने किया नजरअंदाज, किसानों का खेती से हो रहा मोह भंग
 

Share this story