आगरा: खूबसूरत चेहरे के पीछे इरादे निकले खतरनाक, व्यापारी को फोन कर लड़की ने होटल में बुलाकर किया ये काम

sd

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

आगरा। उत्तर प्रदेश की ताजनगरी आगरा में एक व्यापारी हनीट्रैप का शिकार हो गया। लड़की पहले बिजनेसमैन से दोस्ती की और बांतों में फंसाया। उसके बाद मुलाकात के बहाने होटल में बुलाया।

जब व्यापारी होटल पहुंचा तो कुछ ही देर बात युवती के साथी भी आ गए और पिस्टल दिखाकर उसे बंधक बना लिया। इस दौरान बदमाशों ने व्यापारी के दो वीडियो भी बनाए।

बदमाशों ने व्यापारी के पहले बनियान और अंडरवियर में और उसके बाद दूसरे वीडियो में जबरजस्ती कहलवाया कि वह जेवरात गिरवी रखकर जा रहा है। 

व्यापारी की करीब डेढ़ साल पहले हुई थी युवती से मुलाकात

जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के न्यू आगरा क्षेत्र का है। यहां के निवासी व्यापारी के साथ वारदात हुई है। 45 साल के कपड़ा थोक व्यापारी के साथ लड़की ने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।

बदमाशों ने व्यापारी के साथ मारपीट कर नकदी और आभूषण लूट लिए लेकिन अभी तक उन्होंने इस मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं की है।

व्यापारी के अनुसार करीब डेढ़ साल पहले एक कार्यक्रम में युवती से मुलाकात हुई थी। बातों-बातों में युवती ने मोबाइल नंबर ले लिया। फिर फोन पर भी बातचीत होने लगी। वॉट्सऐप पर भी बात होती थी। फिर मुलाकात भी होने लगी। उसे पैसे और गिफ्ट भी दिया।

युवती के बताए पते पर पहुंचने पर आ गए 3-4 युवक

व्यापारी का कहना है कि गुरुवार की देर रात लड़की का फोन आया और होटल में मिलने की बात कही। उसके बाद व्यापारी उसके बताए गए पते पर पहुंच गया। जब कमरे में गया तो लड़की अकेली कुर्सी पर बैठी थी।

उसके पास जाकर वह भी बैठ गए लेकिन जैसे ही बातचीत शुरू ही की तो 3 से 4 युवक कमरे में आ गए और पिस्टल तान दी। उन सभी की उम्र करीब तीस साल की होगी। जब तक कुछ समझ पाता तब तक उन्होंने बंधक बना लिया।

व्यापारी का कहना है कि युवती समेत उसके साथियों ने मारपीट की। उसके हाथ में पहना ब्रेसलेट, सोने की चेन, हीरे की अंगूठी व नकदी सब लूट लिया।

व्यापारी ने अभी तक नहीं की पुलिस से कोई शिकायत

पीड़ित व्यापारी का कहना यह भी है कि बदमाशों ने पहले कपड़े उतरवाए, अंडरवियर और बनियान में वीडियो बनाया। इसके अलावा उन्होंने एक और वीडियो बनाया जिसमें जबरजस्ती कहलवाया कि जेवरात गिरवी रखकर जा रहा है।

उन्होंने बाहर किसी ने इस बात के बारे में नहीं बताने की धमकी भी दी। उनका कहना था कि अगर किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। इस वारदात के बाद से व्यापारी काफी दहशत में आ गया है।

उसने इस घटना की जानकारी साथी व्यापारियों को दी। इस पर साथियों ने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की सलाह भी दी मगर व्यापारी ने फिलहाल पुलिस में शिकायत नहीं की है।

Share this story