आगरा: एक ही बारिश से सरकारी स्कूल बना स्विमिंग पूल, ग्रामीणों ने कहा- विकास कार्यों की खुली पोल

आगरा: एक ही बारिश से सरकारी स्कूल बना स्विमिंग पूल, ग्रामीणों ने कहा- विकास कार्यों की खुली पोल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

आगरा। यूपी के आगरा में एक ही बारिश से सरकारी स्कूल बना स्विमिंग पूल। बता दें कि सरकारी स्कूल के कैंपस, कंपाउंड से लेकर क्लॉस रूम तक हर जगह बस बस पानी ही पानी लबालब भर गया है।

स्कूल में बच्चे आये तो जरूर हैं मगर पढ़ाई करने नहीं भरे हुए पानी में तैरने आये हैं। स्कूल में पानी भर जानें से कई बच्चे तैराकी का आनंद लेते हुए नजर आए। वहीं कई बच्चे अपनी कॉपी से कागज फाड़कर उसकी नांव बनाकर पानी में तैराते नजर आए।

बता दें कि सरकारी स्कूल में बारिश का पानी भर गया हैं पानी भरने की वजह ये बताई गई है कि स्कूल में जल निकासी की व्यवस्था नहीं है जिसके कारण पानी का भराव हो गया हैं।

बच्चे और अध्यापक जब स्कूल पहुंचे तो स्कूल की पानी से भरी हुई हालात देखकर सब दंग रह गए। स्कूलों में लबालब पानी भरा हुआ था। क्लॉस रूम में भी पानी, कंपाउंड में भी पानी, बाथरूम में पानी, हर तरफ पानी ही पानी।

बारिश के मामले को लेकर इलाके के ग्रामीणों का कहना है कि सरकारी योजना का दुरुपयोग किया गया है। ग्रामीणों का कहना है कि ऑपरेशन कायाकल्प के तहत कराए गए विकास कार्यों की एक बारिश ने पोल खोलकर रख दी है।

अब इस माहौल में कोई क्या पढ़े और क्या पढाए लिहाजा कई टीचर्स ने किसी खाली जगह देखकर वहीं बैठ गए और बच्चे जो स्कूल में पढ़ने के इरादे से आए थे वो भरा पानी देखकर खुश हो गए।

Share this story